कांग्रेस जो वादे करती है उन्हें पूरा करती है— सचिन पायलट


प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने शनिवार को बांदीकुई में गूलर चौराहे के समीप आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस जो वादे करती है उन्हे पूरा करती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने किसानों का ऋण माफ करने का वादा किया था उसे पूरा किया है और आचार संहिता हटने के बाद कॉमर्शियल बैंकों में चल रहा किसानो का ऋण भी माफ कर दिया जायेगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार के समय 9 लाख लोगों को मनरेगा के तहत भत्ता मिलता था और अब 30 लाख लोगों को भत्ता मिल रहा है। पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने कहा कि आज देश में भाजपा के  खिलाफ बोलने और केन्द्र की भाजपा सरकार से सवाल पूछने पर हर व्यक्ति को देशद्रोही ठहरा दिया जाता है। उन्होंने कहा कि देश में संवैधाानिक संस्थाओं को नष्ट करने का काम किया जा रहा है। उन्होने कहा कि दक्षिण भारत में भाजपा का खाता भी नहीं खुलेगा।

पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने कहा कि मेरी व्यस्तता के कारण पिछले दिनों दौसा नहीं आ पाया और भाजपा के लोगों ने उसका फायदा उठाकर कुछ अफवाह भी फैला दी। जिसकी वजह से सारे काम छोडकर ये देखने आया हूं कि मेरी फसल खडी है या नहीं। पीसीसी चीफ सचिन पायलट  ने कांग्रेस प्रत्याशी सविता मीना को जीताकर लोकसभा में भेजने की अपील की। उन्होने कहा कि दौसा मेरी व मेरे परिवार की कर्मभूमि है।

इसलिये यहां के लोगों पर मेरा विशेष अधिकार है। सभा को  कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव धीरज गुर्जर, महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश, स्थानीय विधायक एवं पीसीसी महासचिव जीआर खटाना, दौसा विधायक मुरारीलाल मीना, पूर्व मंत्री शैलेन्द्र जोशी, जिला अध्यक्ष रामजीलाल ओड, लोकसभा प्रत्याशी सविता मीना सहित अन्य कांग्रेसी नेताओं ने भी संबोधित किया।

Comments

Post a Comment