जाने माने मोटिवेशनल स्पीकर राहुल कपूर जैन 19 को लेकसिटी में,चरण स्पर्श कार्यक्रम से जैन समाज को करेंगे मोटिवेट


प्रदीप सिंह भाटी (ब्यूरो चीफ) उदयपुर— देश के कई बड़े मंचों से और यू-टयूब पर अपने चैनल के माध्यम से करोड़ों लोगों को मोटिवेट कर चुके राहुल कपूर जैन इस रविवार 19 मई को लेकसिटी में होंगे। मोटिवेशनल स्पीकर, बिजनेसमैन और कई मोटिवेशनल पुस्तकों के लेखक राहुल कपूर जैन 19 मई की शाम को शहर के शौर्यगढ़ मे जैन इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गेनाइजेशन, जीतो उदयपुर चैप्टर की ओर से आयोजित ‘‘चरण स्पर्श’’ मोटीवेशनल कार्यक्रम के मुख्य वक्ता के रूप मे जैन समाज के लोगों को अपने उद्बोधन से संस्कारो का पाठ पढायेंगे। राहुल कपूर जैन अपने यू-ट्यूब चैनल पर खासे चर्चित है। लाखों लोग उनके फोलोवर्स हैं और राहुल की मोटिवेशनल स्पीच अपने आप में व्यवसाय और पारिवारिक रिश्तों को मजबूत बनाने मे एक यादगर सफर जैसा अनुभव कराती है।

जीतो उदयपुर चैप्टर के चेयरमैन शांतिलाल मेहता ने बताया कि आजकल लोग पारिवारिक संबंधों की नैतिकता को भूलते जा रहे हैं। ऐसे मे जीतो उदयपुर चैप्टर सशक्त परिवार बनाने का छोटा सा प्रयास कर रहा है। इसी कडी मे उदयपुर के जैन समाज को माता पिता के संस्कारों की जीवन सरिता को वंदन करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। अपने मोटीवेशनल सेशन मे राहुल परिवार को मजबूत कर एक साथ आगे बढने के कई रोचक और तथ्यात्मक उदाहरणो के माध्यम से जैन परिवारों को लाभान्वित करेंगे।

जीतो उदयपुर चैप्टर के जेएटीएफ माणिक नाहर ने बताया कि एक विशेष मोटीवेशनल प्रोग्राम मे मुख्य अतिथि के रूप मे जीतो एपेक्स के अध्यक्ष गणपतराज चौधरी, विशिष्ठ अतिथि युसीसीआई अध्यक्ष हंसराज चौधरी, जीतो राजस्थान के जोनल चैयरमेन शांतिलाल मारू, सहित जीतो उदयपुर चेप्टर के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

गौरतलब है कि जीतो उदयपुर चैप्टर के मुख्य सचिव महावीर चपलोत ने बताया कि राहुल कपूर जैन की संस्कारो पर आधारित इस मोटीवेशनल स्पीच कार्यक्रम मे हिस्सा लेने के लिए प्रवेश केवल पास द्वारा रखा गया है। इस कार्यक्रम को जैन इंजीनियर्स सोसायटी, उदयपुर सपोर्ट कर रहा है जो भी इस कार्यक्रम में भाग लेने का इच्छुक है वह 9829041435 और 9928011327 पर सम्पर्क कर पास प्राप्त कर सकता है।

Comments