भानपुर कलां सीएचसी का डिप्टी सीएमएचओ ने किया औचक निरिक्षण,स्टाफ को लगाई फटकार


मायादेवी कांकरेलिया (संवाददाता) जमवारामगढ़/जयपुर— भानपुर कलां कस्बा स्थित राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का शुक्रवार को डिप्टी सीएमएचओ परिवार कल्याण जयपुर प्रथम डॉ. प्रवीण झरवाल ने औचक निरिक्षण किया। मौजूद स्टाफ को आवश्यक निर्देश दिए। निरिक्षण के दौरान डॉ. झरवाल ने वार्ड एवं लैब में मिली कमियां व अस्पताल की अन्य व्यवस्थाएं सुधारने के निर्देश दिए एवं उपस्थित रजिस्टर जांच, दवाइयों के रख रखाव की जांच की एवं अस्पताल स्टाफ को ईमानदारी के साथ ड्यूटी करने के बारे में कहा।

उन्होंने कई अधिकारियों एवं कर्मचारियों के सीएचसी पर ड्रेस में नहीं होने पर फटकार लगाई। उन्होंने साफ सफाई का विशेष ध्यान रखने एवम् कार्य के प्रति सचेत रहने की हिदायत दी। इस दौरान सीएचसी प्रभारी डॉ मनीषा पारीक, डॉ. आबिद हुसैन, डॉ. द्वारिका प्रसाद शर्मा, आयुष चिकित्सक डॉ. मोहम्मद शाह आलम एवं नर्सिंग स्टाफ मौजूद रहे।

डॉ. नेहा मीना को किया एपीओ:—
सीएचसी पर कार्यरत डॉ. नेहा मीना द्वारा गुरुवार को चंदवाजी थाना पुलिस द्वारा दंताला मीना गांव की दुष्कर्म पीड़िता के मेडिकल के लिए सीएचसी में नहीं मिलने के कारण सीएमएचओ डॉ. नरोत्तम शर्मा के आदेश के बाद एपीओ कर सीएमएचओ कार्यालय जयपुर उपस्थिति दर्ज के आदेश दिए गए है।

Comments