स्कूल टीचर ने किया मामा की बेटी से रेप,आरोपी घटना के बाद हुआ फरार


मुरलीधर शर्मा (ब्यूरो चीफ) दौसा— राजस्थान प्रदेश में महिलाओं के साथ दुराचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं और लगातार रेप व गैंगरेप सहित रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटनाएं सामने आ रही है। अलवर के थानागाजी गैंगरेप की आग अभी थमी भी नहीं और अब दौसा के बांदीकुई में भी रिश्तों को शर्मसार करने की शर्मनाक वारदात सामने आई है।

बता दें कि रिश्ते में ममेरे भाई ने ही नाबालिग लड़की से रेप करने की शर्मनाक वारदात को अंजाम देकर रिश्तों को शर्मसार कर दिया है। पीड़िता आरोपी के मामा की बेटी है और आरोपी शिक्षक महेंद्र कुमार सरकारी स्कूल में टीचर है और घटना के बाद से ही फरार है। हैरत की बात तो ये है कि पुलिस भी मामले को दबाने का प्रयास कर रही है। पुलिस इस मामले में मीडिया को कुछ भी बताने में आनाकानी कर रही है। पिछले सात दिनों में बांदीकुई में ये रेप की दूसरी वारदात है।

गौरतलब है कि पुलिस अभी तक पहली वाली वारदात के आरोपियों को भी नहीं पकड़ पाई औऱ दूसरी वारदात हो गयी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बांदीकुई में  गुढाकटला रोड निवासी एक सरकारी शिक्षक की पत्नी के प्रसव हुआ था। ऐसे में शिक्षक ने अपने मामा की लड़की को घर पर कामकाज संभालने के लिए बुलाया था। 12 मई को आरोपी शिक्षक ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म कर रिश्तों को ही तार तार कर दिया। आरोपी शिक्षक ने दुष्कर्म के बाद पीड़िता को घर से भी नहीं जाने दिया और किसी को बताने पर मारने की भी धमकी दी।

कई दिनों तक पीड़िता आरोपी के ही घर में डर के साये में घुटती रही। 16 मई को आरोपी के बाहर जाने पर पीड़िता घर से निकल कर जैसे तैसे अपने घर पहुंची औऱ परिजनों को आपबीती सुनाई। परिजनों ने पीड़िता के साथ बांदीकुई थाने पहुँच कर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया। उधर पुलिस की ढुलमुल रवैये ने आरोपी शिक्षक को फरार होने में मदद कर दी। 

Comments