पुलिस को मिली मानसिक विक्षिप्त युवती,उपचार के लिए एकेएच में करवाया भर्ती


मुकेश शर्मा (संवाददाता) ब्यावर/अजमेर—सिटी थाना पुलिस ने रविवार देर रात को दौरान गश्त एक मानसिक रूप से मिली विक्षिप्त युवती को उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में भर्ती करवाया है। मामला रेलवे स्टेशन के समीप का होने के कारण पुलिस ने जीआरपी को भी सूचित किया।

सूचना के बाद अस्पताल पहुंची जीआरपी थाना पुलिस ने भी आवश्यक कार्यवाहीं पूर्ण की। जानकारी के अनुसार सिटी थाने के एएसआई सुरजमल रविवार रात को रेलवे स्टेशन क्षेत्र में गश्त पर थे। इस दौरान उन्हें मिल रोड़ पर एक युवती दिखाई दी जो बदहवाश हालत में थी। पूछताछ करने पर युवती ने कुछ नहीं बताया। युवती हालत देखकर पुलिस ने उसे उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय के ट्रोमा वार्ड में भर्ती करवाया है।

चिकित्सालय में पूछताछ के दौरान युवती ने अपना नाम संजीव बताया है। उसने बताया कि उसके पति का नाम राजू महोता है तथा मुम्बई में काम करता है। इस दौरान युवती ने यह भी जानकारी दी कि उसका ससुर जमनादास महातो मुम्बई में रहता है।

जानकारी के बाद चिकित्साकर्मियों ने फोन पर उसके ससुर से बातचीत करते हुए सारे घटनाक्रम से अवगत कराया। संभवतया युवती के परिजन आज रात कर अस्पताल पहुंच सकते है। अगर कल तक कोई परिजन यहां नहीं पहुंचते है तो उसे अजमेर स्थित नारीशाला भेजा जाएगा।   

Comments