रोडवेज अजमेर के जीएम चौधरी अचानक पहुंचे ब्यावर,आगार की विभिन्न व्यवस्थाओं का किया निरीक्षण


मुकेश शर्मा (संवाददाता) ब्यावर/अजमेर—राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम अजमेर के जोनल मैनेजर नरेन्द्रसिंह चौधरी मंगलवार दोपहर मेंअचानक ब्यावर पहुंचे। ब्यावर पहुंचे जीएम चौधरी ने ब्यावर आगार की विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान चौधरी ने आगार प्रबंधक आरएस राजावत से आगार की व्यवस्थाओं संबंधी जानकारी ली। इसके पश्चात उन्होंने वक्र्स शॉप, टिकट विंडों, बस स्टैण्ड पर यात्री सुविधाओं के साथ-साथ बस स्टैण्ड सहित अन्य स्थानों पर साफ-सफाई की व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया।

इस दौरान चौधरी ने कहा कि वर्तमान समय प्रतिस्पर्धा का है। हर क्षेत्र में नीजि क्षेत्र अपनी सेवाओं के माध्यम से अपना कब्जा जमा रहा है। ऐसे में हमारा दायित्व बनता है कि यात्रियों को सभी प्रकार की सेवाएं तथा सुविधाएं उपलब्ध करवावें ताकि राजस्थान रोड़वेज को अधिक से अधिक यात्री भार मिल सके। चौधरी ने विशेष रूप से यात्रियों की सुविधाओं के साथ-साथ बस स्टैण्ड़ परिसर पर साफ-सफाई तथा पेयजल की व्यवस्थाओं पर विशेष फोकस करने के निर्देश दिए।

मंगलवार को किए गए निरीक्षण के दौरान चौधरी को पूर्व में 24 अप्रैल को किए गए निरीक्षण के दौरान पाई गई खामियों में काफी सुधार नजर आया। इसके लिए उन्होंने आगार प्रबंधक आरएस राजावत की कार्यशैली की सराहना की। निरीक्षण के दौरान उन्होंने मैनेजर राजावत को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए अन्य खामियों को शीघ्र दुरूस्त करने तथा यात्री सुविधाओं पर विशेष फोकस करने की बात कही। इस दौरान उन्होंने आगार कार्यालय भवन के जगह-जगह से जीर्णशीर्ण होने पर उसकी मरम्मत के लिए एस्टीमेट बनाकर देने की बात कहीं।

ताकि मुख्यालय से बजट स्वीकृत करवाने की बात कहीं। निरीक्षण के दौरान अनुबंधित बसों का भी अवलोकन किया गया। अवलोकन के दौरान बसों में साफ-सफाई ठीन नहीं होने पर उन्होंने ठेकेदार के प्रतिनिधी को मौके पर बुलाकर साफ-सफाई की खामी पर लताड़ लगाई तथा शीघ्र ही बसों की साफ-सफाई करवाने के निर्देश दिए। 

Comments