आम आदमी पार्टी पदाधिकारियों ने दिया आयुक्त को स्मरण पत्र,भ्रष्टाचार व लापरवाही प्रकरण में कार्रवाई नहीं होने पर जताया रोष


मुकेश शर्मा (संवाददाता) ब्यावर/अजमेर—आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों ने सोमवार को नगर परिषद आयुक्त राजेन्द्रसिंह चांदावत को एक स्मरण पत्र सौंपा। परिषद आयुक्त चांदावत को दिए गए स्मरण पत्र में पार्टी की और से 15 दिनों पूर्व की गई एक शिकायत में अब तक कोई कार्रवाई नहीं होने पर आक्रोश जताया है।

स्मरण पत्र में बताया गया कि 6 मई को पार्टी पदाधिकारियों ने एक शिकायत देकर शहर में डाली जा रही सीवरेज लाइन कार्य में कंपनी प्रतिनिधि की और से लापरवाहीं बरतते हुए काम पूरा नही किया है और साथ ही क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत भी समय पर नहीं करने के कारण शहरवासियों को होने वाली परेशानियो की और ध्यान आकर्षित किया था। शिकायत को दिए हुए करीब 15 दिन का समय व्यतीत हो चुका है लेकिन इस प्रकरण में किसी भी प्रकार की कोई कार्यवाहीं नहीं हुई है जिसके कारण पदाधिकारियों में रोष व्याप्त है।

सोमवार को पार्टी पदाधिकारियों ने पुन: उक्त प्रकरण की और ध्यान आकर्षित करते हुए आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों के साथ मौका निरीक्षण करने की मांग की है। साथ ही कंपनी प्रतिनिधी के खिलाफ सख्त कार्यवाहीं अमल में लाई जाने की भी मांग की है। साथ ही कार्यवाहीं के अभाव में मजबूरन धरना-प्रदर्शन करने की भी चेतावनी दी है। सोमवार को स्मरण पत्र सौंपने के दौरान महेश कुमार शर्मा, निलेश बुरड़, ओमप्रकाश कुमावत, रामपाल कुमावत, मंगला काठात, बाबू चीता, एमएल चतुर्वेदी तथा मनजीतसिंह हुडा आदि शामिल थे। 

Comments