सरेआम कार सवारों पर फिल्मी स्टाइल में हमला,हमले में एक युवक का कर ले गए अपहरण


मुकेश शर्मा (संवाददाता) ब्यावर/अजमेर—शहर के सेंदड़ा रोड स्थित पेट्रोल पंप पर बुधवार रात पेट्रोल भरा रही कार में सवार लोगों पर पीछा करते हुए आई कार सवार लोगों ने हमला कर दिया। मारपीट की घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि आरोपी एक युवक का अपहरण कर ले गए। गंभीर रूप से घायल एक युवक को अस्पताल भर्ती करवाया गया है। हमले की जानकारी के बाद पुलिस उपाधीक्षक हीरालाल सैनी ने तथा सदर थानाधिकारी शमशेर ने अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

इस संबंध में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार जोधपुर पासिंग नम्बर वाली एक कार सेंदडा रोड स्थित पेट्रोल पंप पर आकर रूकी। इस दौरान कार सवार एक युवक कार में तेल ले रहा था। इसी दौरान पीछे से उसका पीछा करती हुई आई एक बोलेरो कार ने उसे सामने से आकर टक्कर मारी और बोलेरो में सवार लोगो ने नीचे उतरकर कार में सवार लोगों पर ताबड़तौड़ हमला कर दिया। जिससे कार सवार बलाड़ा गिरी थाना कालू निवासी सुरेन्द्र पुत्र दानाराम जाट घायल हो गया। घटना के बाद घायल सुरेन्द्र को उपचार के लिए एकेएच में भर्ती करवाया गया है।

घायल सुरेन्द्र ने बताया कि उसके साथ चतराराम जाखड़, चेतन, पप्पू चारण एवं एक अन्य कार में सवार था। सार्वजनिक स्थान पर हुई गुंडागर्दी एवं मारपीट के कारण पंपकर्मियों एवं अन्य लोगों में दहशत फैल गई। जानकारी मिली है कि आरोपियों ने अपहरण कर ले गए चतराराम को जैतारण में पटक गए। घायल चतराराम को भी उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उधर गुरुवार को मामले को लेकर जो तथ्य सामने आए है उसमें जानकारी मिली है कि यह गैंगवार का एक हिस्सा था।

जैतारण थाने के दो बदमाश गु्रप जिसमें से एक का नेतृत्व चतराराम कर रहा है तथा दूसरे का नेतृत्व नाथूराम करता है। मंगलवार शाम को चतराराम के साथियों ने नाथूराम के बाडे में घुसकर वहां पर खड़ी जेसीबी, कार तथा बाइक को क्षतिग्रस्त कर वहां से फरार हो गए थे। तब से लेकर नाथूराम गैंग के सदस्य इनका पीछा कर रहे थे। और बुधवार देर शाम को सेंदडा रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर फिल्मी स्टाइल में चतराराम गैंग पर हमला कर दिया था। सदर थाना पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर दोनों गैंग के लोगों की तलाश शुरू कर दी है। 

Comments