उदयपुर थाना पुलिस को मिली सफलता,हनी ट्रेप मामले में दो महिलाओं को दबोचा


प्रदीप सिंह भाटी (ब्यूरो चीफ) उदयपुर पुलिस ने आज एसीबी की स्टाइल में ट्रेप करते हुए हनी ट्रेप के एक बड़े मामले का खुलासा किया। दरअसल एक पेट्रोल पंप मालिक से दो महिलाएं ब्लैकमेलिंग कर रही थी। पुलिस ने परिवादी की शिकायत पर मौके से ही 11 लाख रुपये की फिरौती लेते हुए दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। साथ ही मामले में संलिप्तता की आंशका के चलते दओ वकीलों को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

इस मामले में सामने आया कि एक पेट्रोल पम्प मालिक को पहले झांसे में लेकर महिलाओं ने फंसाया और फिर उसके कुछ आपत्तिजनक फ़ोटो लेकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। इस मामले में एएसपी गोपालस्वरूप मेवाड़ा ने मौके से रुपये लेते हुए ट्रेप करने की योजना बनाईं। पुलिस ने कई टीमे बनाई और महिला थाने के आसपास के इलाके में घेरा बंदी की। महिलाओं के साथ दो वकील भी मौके पर मौजूद थे ऐसे में पुलिस ने परिवादी द्वारा रुपये देते हुए रंगे हाथों पकड़ा और 11 लाख रुपये जब्त किए।

कार्रवाई के दौरान महिलाओं और 2 वकीलों को मौके से थाने लाया गया। महिलाओं को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि इस मामले में महिलाओं ने पेट्रोल पंप मालिक को आपत्तिजनक फ़ोटो के मार्फत ब्लैकमेल कर रही थीं। अब पुलिस इस मामले में और भी पूछताछ कर अन्य मामलों को भी सामने लाने की कोशिश में जुटी है।

Comments