नवकार रेजिडेंसी के फ्लेटधारियों ने की पार्किंग का स्थान मुक्त करने की मांग,परिषद आयुक्त चांदावत से की मुलाकात


मुकेश शर्मा (संवाददाता) ब्यावर/अजमेर—शहर के अजमेर रोड दादीधाम मंदिर के पास निर्मित नवकार रेजिडेंसी के फ्लैटधारियों ने सोमवार को नगर परिषद आयुक्त राजेन्द्रसिंह चांदावत से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान फ्लैटधारियों ने बताया कि नवकार रेजिडेंसी के मालिक ने पार्किग के स्थान पर अतिक्रमण करते हुए दुकानों का निर्माण करवाया तथा उन्हें बेच दिया।

जबकि उक्त स्थान फ्लैटधारियों के वाहन पार्किंग करने के लिए छोड़ा था। प्लैटधारियों ने बताया कि नवकार रेडिजेंसी के निर्माण के दौरान बिल्डऱ ने बेशमेन्ट को पार्किंग के लिए आरक्षित करते हुए नगर परिषद को इस बाबत अंडरटेकिंग दी थी। लेकिन अब बिल्डऱ ने बेशमेन्ट पर अतिक्रमण करते हुए वहां पर दुकानों का निर्माण करवा लिया जिसके कारण फ्लैटधारियों को अपने वाहन पार्क करने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

सोववार को परिषद आयुक्त से मुलाकात करने पहुंचे फ्लैटधारियों ने शीघ्र ही बेशमेन्ट को अतिक्रमण से मुक्त करवाते हुए पार्किंग स्थल उपलब्ध करवाने की मांग की है। परिषद आयुक्त से मुलाकात करने के बाद फ्लैटधारियों ने बिल्डर के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया। इस दौरान पारसमल लोढ़ा, अशोक अरोडा, विजय जैन तथा संजय लढ्ढा सहित अन्य फ्लैटधारी उपस्थित थे। 

Comments