कलयुगी बेटे द्वारा मां को जान से मारने की धमकी का मामला,पीड़िता ने सिटी थाने में दी शिकायत


मुकेश शर्मा (संवाददाता) ब्यावर/अजमेर—शहर के मसूदा रोड निवासी एक 83 वर्षीय वृद्धा के साथ बेटे द्वारा मारपीट करते हुए घर से निकालने तथा जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। सोमवार को सिटी थाने पहुंची वृद्धा ने अपनी सारी आपबीती सुनाई। वृद्धा ने थाने में अपने बेटे के खिलाफ लिखित में एक शिकायत भी दी है।

मसूदा रोड इद्रानगर निवासी 83 वर्षीय श्रीमती कंचनदेवी पत्नी मिश्रीलाल रेगर ने बताया कि उसका एक पुत्र रविप्रकाश उसके साथ घर में रहता है। रविप्रकाश शराब का सेवन करता रहता है। प्रार्थीया ने बताया कि रवि उसका मकान हड़पने की नीयत से आए दिन उसके साथ मारपीट करने का प्रयास करता रहता है। उसने बताया कि आरोपी ने रविवार रात को 2 बजे करीब भी शराब के नशे में धुत्त होकर मेरे को जान से मारने की धमकियां देता रहा।

इस दौरान पीड़िता ने कमरे का दरवाजा बंद कर भीतर दुबक गई लेकिन आरोपी ने खिड़की के सरियों को तौड़कर भीतर घुसने का प्रयास किया थथा जान से मारने की धमकिया देता रहा। पीडि़ता ने पुलिस को दी शिकायत में उक्त प्रकरण में आरोपी बेटे के खिलाफ मामला दर्ज करने तथा उसे सुरक्षा की उपलब्ध करवाने की गुहार लगाई है।

Comments