चोरी की बाइक सहित बाइक चोर गिरफ्तार,न्यायालय के आदेश पर भेजा जेल


मुकेश शर्मा (संवाददाता) ब्यावर/अजमेर—सिटी थाना पुलिस ने 8-9 पहले बाइक चुराने वाले बाइक चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने चोर से चारी की गई बाइक भी बरामद की है। गिरफ्तार चोर को बुधवार को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए है।

सिटी थाने के एएसआई राजेन्द्रसिंह ने बताया कि 8-9 महिने पहले बगड़ी निवासी पूनमसिंह पुत्र नारायणसिंह ने एक लिखित शिकायत दी थी कि सात पुलिया स्थित भगत पान भंडार के बाहर खड़ी उसकी एक हीरो हौंडा एचएफ डीलक्स बाइक कोई अज्ञात चोर चुरा ले गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की। राजेन्द्रसिंह ने बताया कि उन्हें जरिए मुखबीर सूचना मिली थी कि एक युवक जोधपुर बाइपास जालिया चौराहे पर चोरी की बाइक बेचने की फिराक में है।

सूचना के बाद पुलिस की एक टीम गठित की गई और जालिया रोड चौराहे पर पहुंची जहां से नाईखुर्द माने नाईकलां निवासी संग्रामसिंह पुत्र भादूसिंह को चोरी की बाइक सहित गिरफ्तार कर लिया। न्यायालय के आदेश पर बाइक चोर को न्यायिक अभिरक्षा में भिजवा दिया है। पुलिस टीम में एएसआई राजेन्द्रसिंह, हैण्ड कांस्टेबल राजाराम तथा कांस्टेबल सोहनसिंह आदि शामिल थे।

Comments