अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) गोविंद गुप्ता का किशनगढ़ दौरा


विमल गौड़ (संवाददाता) किशनगढ़/अजमेर— अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) गोविंद गुप्ता जिला पुलिस के सालाना निरीक्षण के लिए मंगलवार को किशनगढ़ पहुंचे यहाँ उन्होंने सीईओ कार्यालय का निरीक्षण किया। इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक कुँवर राष्ट्रदीप सिंह, एडीशनल एसपी पन्नालाल मीणा, किशनगढ़ सीओ गीता चौधरी से कामकाज के बारे में समस्या और सुझाव की जानकारी ली।

उन्होंने किशनगढ़ सीओ ऑफिस और गेगल थाने का निरीक्षण किया। थाने में महिला डेस्क, अनुसूचित जाति, जन जाति संबंधित मामलों में कार्रवाई, लंबित प्रकरण में प्रगति की स्थिति, मालखाने का संधारण और पुलिस जवानों के आवास और भोजन संबंधित व्यवस्थाओं का जायजा लिया। एडीजी ने पुलिस जवानों से काम में आने वाली समस्याओं के बारे में भी बातचीत की। 

एडीजी बुधवार को पुलिस लाइन में संपर्क सभा में जवानों से रूबरू होंगे। एडीजी ने गेगल थाने का भी निरीक्षण किया एवं सीएलजी मैंबर की बैठक में शामिल हुए एडीजी गोविंद गुप्ता ने किशनगढ़ की कानून व्यवस्था को जरा ना कि और जिला पुलिस कप्तान को शाबाशी दी।

वहीं सीओ सर्किल में आने वाले 7 थानों में कानून व्यवस्था सुचारू होने पर किशनगढ़ सीओ गीता चौधरी की पीठ थपथपाई, इस दौरान जिला पुलिस कप्तान कुंवर राष्ट्रदीप सिंह, एडिशनल एसपी पन्ना लाल मीणा, सीओ किशनगढ़ गीता चौधरी सहित पुलिस के आला अधिकारियों से चर्चा की। इस दौरान एसपी ने पुलिस थानों संबंधी जानकारी दी।

Comments