अघोषित विद्युत कटौती से नाराज भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला


मुकेश शर्मा 
ब्यावर/अजमेर-शहरी क्षेत्र में अघोषित विद्युत कटौती से नाराज भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं का रोष गुरूवार को सड़कों पर दिखाई दिया। भाजपाइयों ने छावनी स्थित पावर हाॅउस के बाहर प्रदर्शन करते हुए ऊर्जा मंत्री व कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने पावर हाॅउस के बाहर ऊर्जा विभाग का पुतला फूंकने के बाद विद्युत कार्यालय में भी आक्रोश जताते हुए अघोषित विद्युत कटौती एवं बरसात से पूर्व विद्युत रख रखाव की मांग को लेकर एईएन अमित यादव को ज्ञापन सौंपा।

इससे पूर्व भाजपा युवा मोर्चा  मंडल अध्यक्ष मनीष मेहता के नेतृत्व में गुरूवार को भाजपाइयों ने  प्रदर्शन किया। ज्ञापन मे बताया कि क्षेत्र में इन दिनो भीषण गर्मी के मोसम मे बिना सूचना के अघोषित विद्युत कटौती रही है जिससे शहरवासियो को परेशानी का सामना करना पड रहा है। ज्ञापन मे विद्युत निगम पर आरोप लगाते हुए बताया की जानबूझकर दस से पंद्रह घंटे की विद्युत कटौती की जा रही है। भाजपा इसका विरोध करती है। भाजपा नेता व पार्षद नरेश कनोजिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार की गलत नीतियों के कारण जनता को परेशानी उठानी पड़ रही है।

उन्होंने कहा की क्षेत्र में अघोषित विद्युत कटौती के चलते शहर व आसपास क्षेत्रों में पेयजल आपूर्ति व्यवस्था में भी इसका गलत प्रभाव पड़ रहा है। इससे पूर्व भाजपाइयों ने ऊर्जा मंत्री का पुतला फूंक कर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों में अजय फुलवारी, मनीष मेहता, विरेंद्र सिंह रावत, सुरेंद्र सोनी, विशाल ठाकुर, चितराम वैष्णव, अशोक बालोटिया, मनीष रेदास मुरलीधर सालोलिया तथा आन्नद तोमर आदि शामिल थे।

Comments