दुष्कर्मियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शुरू किया आंदोलन,भाजपा जिला महामंत्री महेन्द्र सिंह रावत बैठे आमरण अनशन पर


मुकेश शर्मा (संवाददाता) ब्यावर/अजमेर—शहर के उदयपुर रोड पर गुरुवार रात को सात वर्षीय बालिका के साथ घटित दुष्कर्म की घटना के आरोपियों को अब तक गिरफ्तार नहीं करने पर भाजपा जिला महामंत्री महेन्द्रसिंह रावत ने नाराजगी जाहिर की है। शहर की मासूम बेटी के खिलाफ घटित घटना के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने तथा उन्हें फांसी की सजा के अंजाम तक पहुंचाने की मांग को लेकर महेन्द्रसिंह रावत ने सोमवार को चांग गेट पर आमरण अनशन शुरू किया।

चांग गेट भीतर स्वामी कुमारानंद सर्किल के यहां रावत की और से शुरू किए गए आमरण अनशन के दौरान बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी तथा कार्यकत्र्ता उपस्थित थे। आमरण अनशन पर बैठने के बाद महेन्द्रसिंह रावत ने कहा कि यह एक जघन्य अपराध है। इससे पूरा देश कलंकित हुआ है। इस प्रकार की घटनाओं से समाज में दुष्प्रवृति का संचार होता है। ऐेसे में अगर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो समाज के लोगों में इसका गलत संदेश जाता है। रावत ने कहा कि घटना के चौथे दिन भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से शहरवासियों में आक्रोश व्याप्त है।

उन्होंने कहा कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है और उन्हें सजा के अंजाम तक नहीं पहुंचाया जाता है तब तक आमरण अनशन जारी रहेगा। रावत ने शहर के सभी संगठनों से आव्हान किया है कि ब्यावर शहर के मासूम बेटी को न्याय दिलाने के लिए एकजुटता का परिचय देते हुए इस काम में सहयोगी बने। आमरण अनशन शुरू करने के दौरान कुमारानंद सर्किल पर एलएन बल्दुआ, मुरली तिलोकानी, शशिबाला सौलंकी, मनीष बुरड़, अभिषेक नाहटा, गौतम मेवाडा, शेखर सौलंकी, संदीप जॉय सहित अन्य शहरवासी मौजूद थे। 

Comments