दिल्ली में मंदिर पर हुए हमले की निंदा, हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारियों ने दिया राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन


मुकेश शर्मा (संवाददाता) ब्यावर/अजमेर—हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारियों ने दिल्ली में मंदिर पर हुए हमले तथा देश के विभिन्न क्षेत्रों में हिंदुओं पर होने वाली अत्याचारों को लेकर देश के राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा।

उपखंड अधिकारी के नाम दिए गए ज्ञापन में पदाधिकारियों ने बताया कि देश की राजधानी दिल्ली में स्थापित आस्था के केन्द्र 125 वर्ष पुराने मंदिर पर समुदाय विशेष के लोगों ने हमला कर जमकर तौडफोड की। साथ ही महिला श्रद्धालुओं के साथ अभद्रता की जिसके करोड़ों हिंदूओं की आस्था को ठेस पहुंची है। ज्ञापन में बताया गया कि देश के विभिन्न क्षेत्रों में आए दिन हिंदूओं पर समुदाय विशेष द्वारा हमले की घटनाएं कारित हो रही है।

ज्ञापन में ऐसे हमलों पर शक्ति से नियंत्रण किए जाने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में राजू लोधा, रवि देवडा, योगेश शर्मा, माणक साहू, प्रकाशसिंह चौहान, मनोज सेन, खुशवंत यादव, मुकेश जोशी, मनमोहन साहू, कुलदीप बन्ना, राजीव चौहान, हरेन्द्रसिंह, सूरजप्रतापसिंह सहित अन्य कार्यकत्र्ता शामिल थे। ज्ञापन देने से पूर्व उपस्थित पदाधिकारियों ने मंदिर पर हमला करने वालों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।    

Comments