शास्त्री नगर प्रकरण: दुख प्रकट करने की बजाय राजनीति करने में जुटे हैं भाजपा नेता-खाचरियावास


जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं परिवहन व सैनिक कल्याण मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि बच्चियों के साथ हो रही दरिंदगी और संगीन अपराधों में भी भाजपा नेता संवेदनशीलता, मर्यादा और गंभीरता को ताक पर रखकर सिर्फ राजनीतिक रोटियां सेकने की कोशिश कर रहे हैं।

बच्चियों के साथ दुष्कर्म होता है तो ऐसे में अपराधी को सख्त से सख्त सजा दिलाना हम सभी की नैतिक जिम्मेदारी है। अपराध को कांग्रेस और भाजपा में नहीं बांटा जा सकता, ऐसे में भाजपा नेता गुलाबचंद कटारिया, राजेन्द्र राठौड़, मोहनलाल गुप्ता, सुरेन्द्र पारीक जेके लोन अस्पताल पीड़ि़त बच्ची का हालचाल जानने नहीं गये, ना ही उसके परिवारजनों से मुलाकात की बल्कि पुलिस वालों से मिलकर राजनीतिक बयानबाजी करते रहे।

खाचरियावास ने कहा कि किसी भी हुड़दंग को जनता व पुलिस कतई स्वीकार नहीं करेगी, तोड़फोड़ करने वाले लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है, आगे भविष्य में भी कानून व्यवस्था को तोड़कर साम्प्रदायिक माहौल बिगाड़ने व तोड़फोड़-हुडदंग करने वाले लोगों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही की जायेगी।

खाचरियावास ने कहा कि आज भाजपा नेताओं ने यह साबित कर दिया है कि उन्हें बच्चियों के साथ होने वाले अपराधों के प्रति कोई दुख नहीं है, यदि वे दुखी होते तो निश्चित रूप से पीड़ि़त बच्ची और उसके परिवार से मिलने हॉस्पिटल जरूर जाते।

खाचरियावास ने कहा कि जिस देश में नारी को पूजा जाता है, उसके मान-सम्मान के लिये लोगों ने बलिदान दिया है, आज उसी देश में बच्चियों का जीवन खतरे में पड़ गया है। जब देश के किसी कोने में ऐसा घृणित कार्य बच्चियों के साथ होता है तो पूरे देष में माँ-बाप का दिल सहम जाता है। उन्होंने कहा कि बच्चियों के साथ अपराध करने वाले दरिंदों को सख्त से सख्त सजा दी जायेगी और ऐसा घिनौना कृत्य करने वालों को फांसी की सजा दी जानी चाहिये।

Comments