लालसोट में रहना है तो आमजन की समस्याओं का समय पर करना होगा निस्तारण: मंत्री परसादी लाल मीना


मुरलीधर शर्मा (ब्यूरो चीफ) दौसा—प्रदेश के उद्योग एवं राजकीय उपक्रम मंत्री परसादी लाल मीना ने शुक्रवार को लालसोट में पंचायत समिति सभागार में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में विभागीय अधिकारियों की जमकर खिंचाई की और आमजन की समस्‍याओं का समय पर निस्‍तारण करने के निर्देश दिये।

मंत्री परसादी लाल मीना ने अधिकारियेां व कर्मचारियों को चेतावनी दी कि लालसोट में अगर नौकरी करनी है तो किसान व आमजन की समस्‍याओं को गंभीरता से निस्‍तारण करना होगा। मंत्री परसादी ने विधुत विभाग के अधिकारियों को बकाया विधुत कनेक्‍शनों का वरीयता क्रम से निस्‍तारण करने के निर्देश दिये। साथ ही लापरवाही बरतने पर कार्यवाही की चेतावनी दी।

जनसुनवाई में विधुत विभाग से संबंधित समस्याओं की सुनवाई करते हुये उधोग मंत्री ने कहा कि बकाया विधुत कनेक्शन जारी करने मे­ केबल, मीटर व अन्‍य सामानों की कमी का बहाना नही चलेगा। साथ ही दूरभाष पर बिजली निगम के एमडी से बात कर विधुत कनेक्शनों व समस्‍या निस्‍तारण के लिये आवश्‍यक सामान उपलब्‍ध कराने के निर्देश दिये।

जनसुनवाई मे उठाये गये लाला राम पुत्र मोहन लाल सैनी के बकाया घरेलु कनेक्शन प्रकरण में कनिष्ठ अभियंता व सहायक अभियंता को  दो दिन में­ विधुत कनेक्‍शन जारी कराने के निर्देश दिये। साथ ही पेजयल आपूर्ति के लिये भी विधुत आपूर्ति सूचारू रखने के निर्देश दिेये।

जनसुनवाई के दौरान पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष दिनेश मिश्रा, भूमि विकास बैंक के पूर्व अध्यक्ष रामविलास खेमावास, उप प्रधान किशन लाल मीना, कमलेश् तिवाडी, कैलाश सैनी सोनन्दा, पंचायत समिति सदस्य लटूर मीना, ग्राम सहकारी सेवा समिति राजौली अध्यक्ष शिवसहाय मीना, जयपुर वितरण निगम अधिक्षण अभियंता वीके अग्रवाल, अधिशाषी अभियंता एसके सिकरवार, सहायक अभियंता सीएल सैनी, कनिष्ठ अभियंता रामनरेश मीना, घनश्याम, मुकेश सैनी सहित अन्य अधिकारी जनप्रतिनिधि मौजूद रहे। 

Comments