राहुल गांधी खुद में नहीं है गंभीर: ज्ञानदेव आहूजा


राजस्थान भाजपा के कद्दावर नेता ज्ञानदेव आहूजा ने राहुल गांधी के जयपुर दौरे पर चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी जब भी राजस्थान दौरे पर रहते हैं तब राजस्थान का 2 से 5 प्रतिशत वोट खराब करके ही जाते हैं,क्योंकि राहुल गांधी खुद में गंभीर नहीं है और कांग्रेस के साथ साथ जनता तो राहुल को बिल्कुल भी गंभीर नहीं मानती है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि जनता राहुल गांधी को एक बच्चे के रूप में जानती है इसलिए राहुल के राजस्थान आने से बीजेपी को फायदा होता है।

भाजपा के नेताओं में नस-नस में भरी है राष्ट्रभक्ति: आहूजा
वहीं उन्हें हाल ही में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में गए नेताओं के बारे में कहा कि वो लोग भाजपा में इसलिए पुन: लौटकर आ रहे हैं क्योंकि राष्ट्रभक्ति उनके नस नस में कूट कूट कर भरी हुई है कांग्रेस के लोग भी भाजपा की ओर लौट रहे हैं। क्योंकि कांग्रेस ने चाहे धारा 370 हो, चाहे सीएए हो और चाहे एनआरसी हो पर मुस्लिम समुदाय का ही साथ दिया है। आहूजा ने कहा कि पाकिस्तान में हिंदुओं कोई बचाने वाला नहीं है और उन पर अत्याचार हो रहे हैं वहां कोई मुस्लिम नेता हिंदुओं के बारे में नहीं बोलता है।

घनश्याम तिवाड़ी पक्के राष्ट्र भक्त हैं: आहूजा
घनश्याम तिवाड़ी को लेकर ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि वह पक्के राष्ट्र भक्त,देश भक्त और मेरे मित्र हैं जिन्हें मैं वर्षों से जानता हूं ना तो वह सीएए के खिलाफ रैली में शामिल हुए और ना ही आज राहुल की रैली में शामिल हो रहे हैं। वहीं आहूजा ने बातों ही बातों में संकेत दे दिए कि जल्द ही घनश्याम तिवाड़ी एक बार फिर से भाजपा में आ रहे हैं और उन्होंने कहा कि देर सवेर घनश्याम तिवाड़ी हमारे साथ थे, हैं और रहेंगे। 

कांग्रेस कुंठित-आक्रोशित होकर करती है बयानबाजी: आहूजा
मीडिया से बात करते हुए आहूजा ने सीएए का विरोध करने वालों पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों और विकास के काम के कारण आगे आने वाले 10 से 20 साल मोदी और भारतीय जनता पार्टी की सरकार रहने वाली है। इसी के कारण कांग्रेस,सीपीआई,सीपीएम तथाकथित तेलगुदेशम और टीएमसी को लग रहा है कि अगर उनके हाथ से सत्ता कहीं निकल गई तो क्या होगा जिसके चलते कुठित और आक्रोशित होकर बयानबाजी कर रहे हैं।

पैसा-बिरयानी खिलाने के नाम बैठा रखा है धरने पर: आहूजा 
राजस्थान भाजपा के कद्दावर नेता ज्ञानदेव आहूजा ने दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ चल रहे धरने प्रदर्शन का खुलासा करते हुए कहा कि शाहीन बाग इलाके में महिलाओं को धरना प्रदर्शन के लिए किराये पर बैठा रखा है और उनको तय समय के आधार पर पैसा और बिरयानी खिलाने के नाम पर लाया गया है।

मुस्लिम समुदाय देश में सौहार्द बना रहे इसके लिए करें काम: आहूजा
मुस्लिम समुदाय द्वारा सीएए और एनआरसी के विरोध में कल भारत बंद के आह्वान पर आहूजा ने कहा कि सीएए और एनआरसी दोनों ही अलग अलग चीजें हैं। सीएए में तो नागरिकता देने का प्रवधान है और एनआरसी घुसपैठियों को निकालने का प्रावधान है। वहीं उन्होंने कहा कि मुस्जिदों से जो ऐलान किया है वह दुर्भाग्य पूर्ण हैं। वहीं उन्होंने मौलानाओं से अपील की है कि देश में सौहार्द बना रहे इसके लिए काम करें और कल का बंद ना करें।

Comments