Skip to main content

राहुल गांधी खुद में नहीं है गंभीर: ज्ञानदेव आहूजा


राजस्थान भाजपा के कद्दावर नेता ज्ञानदेव आहूजा ने राहुल गांधी के जयपुर दौरे पर चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी जब भी राजस्थान दौरे पर रहते हैं तब राजस्थान का 2 से 5 प्रतिशत वोट खराब करके ही जाते हैं,क्योंकि राहुल गांधी खुद में गंभीर नहीं है और कांग्रेस के साथ साथ जनता तो राहुल को बिल्कुल भी गंभीर नहीं मानती है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि जनता राहुल गांधी को एक बच्चे के रूप में जानती है इसलिए राहुल के राजस्थान आने से बीजेपी को फायदा होता है।

भाजपा के नेताओं में नस-नस में भरी है राष्ट्रभक्ति: आहूजा
वहीं उन्हें हाल ही में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में गए नेताओं के बारे में कहा कि वो लोग भाजपा में इसलिए पुन: लौटकर आ रहे हैं क्योंकि राष्ट्रभक्ति उनके नस नस में कूट कूट कर भरी हुई है कांग्रेस के लोग भी भाजपा की ओर लौट रहे हैं। क्योंकि कांग्रेस ने चाहे धारा 370 हो, चाहे सीएए हो और चाहे एनआरसी हो पर मुस्लिम समुदाय का ही साथ दिया है। आहूजा ने कहा कि पाकिस्तान में हिंदुओं कोई बचाने वाला नहीं है और उन पर अत्याचार हो रहे हैं वहां कोई मुस्लिम नेता हिंदुओं के बारे में नहीं बोलता है।

घनश्याम तिवाड़ी पक्के राष्ट्र भक्त हैं: आहूजा
घनश्याम तिवाड़ी को लेकर ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि वह पक्के राष्ट्र भक्त,देश भक्त और मेरे मित्र हैं जिन्हें मैं वर्षों से जानता हूं ना तो वह सीएए के खिलाफ रैली में शामिल हुए और ना ही आज राहुल की रैली में शामिल हो रहे हैं। वहीं आहूजा ने बातों ही बातों में संकेत दे दिए कि जल्द ही घनश्याम तिवाड़ी एक बार फिर से भाजपा में आ रहे हैं और उन्होंने कहा कि देर सवेर घनश्याम तिवाड़ी हमारे साथ थे, हैं और रहेंगे। 

कांग्रेस कुंठित-आक्रोशित होकर करती है बयानबाजी: आहूजा
मीडिया से बात करते हुए आहूजा ने सीएए का विरोध करने वालों पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों और विकास के काम के कारण आगे आने वाले 10 से 20 साल मोदी और भारतीय जनता पार्टी की सरकार रहने वाली है। इसी के कारण कांग्रेस,सीपीआई,सीपीएम तथाकथित तेलगुदेशम और टीएमसी को लग रहा है कि अगर उनके हाथ से सत्ता कहीं निकल गई तो क्या होगा जिसके चलते कुठित और आक्रोशित होकर बयानबाजी कर रहे हैं।

पैसा-बिरयानी खिलाने के नाम बैठा रखा है धरने पर: आहूजा 
राजस्थान भाजपा के कद्दावर नेता ज्ञानदेव आहूजा ने दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ चल रहे धरने प्रदर्शन का खुलासा करते हुए कहा कि शाहीन बाग इलाके में महिलाओं को धरना प्रदर्शन के लिए किराये पर बैठा रखा है और उनको तय समय के आधार पर पैसा और बिरयानी खिलाने के नाम पर लाया गया है।

मुस्लिम समुदाय देश में सौहार्द बना रहे इसके लिए करें काम: आहूजा
मुस्लिम समुदाय द्वारा सीएए और एनआरसी के विरोध में कल भारत बंद के आह्वान पर आहूजा ने कहा कि सीएए और एनआरसी दोनों ही अलग अलग चीजें हैं। सीएए में तो नागरिकता देने का प्रवधान है और एनआरसी घुसपैठियों को निकालने का प्रावधान है। वहीं उन्होंने कहा कि मुस्जिदों से जो ऐलान किया है वह दुर्भाग्य पूर्ण हैं। वहीं उन्होंने मौलानाओं से अपील की है कि देश में सौहार्द बना रहे इसके लिए काम करें और कल का बंद ना करें।

Comments

Popular posts from this blog

DSP का महिला कांस्टेबल के साथ नहाते हुए का अश्लील वीडियो वायरल, DGP ने किया सस्पेंड, DSP ने वीडियो को बताया फेक

देवेंद्र शर्मा... राजस्थान पुलिस की वर्दी को शर्मिंदा करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक पुलिस अफसर, एक महिला कांस्टेबल के साथ स्वीमिंग पूल में नहाते हुये व अश्लील हरकत करते हुये दिखाई दे रहे हैं। लेकिन हैरानी की बात यह है कि स्वीमिंग पूल में एक बच्चा भी साथ में है। डीएसपी बच्चे के सामने ही महिला के साथ अश्लील हरकत करने में मस्त हैं। वीडियो वायरल होते ही डीजीपी एमएल लाठर ने डीएसपी को सस्पेंड करने के आदेश जारी कर दिए हैं। इस संदर्भ में अजमेर आईजी एस. सेंगाथिर का कहना है कि जांच के बाद डीएसपी को सस्पेंड किया गया है। अभी विभागीय जांच जारी है। तो वहीं डीएसपी हीरालाल सैनी का कहना है कि वे महिला को नहीं जानते हैं। वीडियो पूरी तरह से फेक है। इसे एडिट करके वायरल किया जा रहा है। मामले में महिला कांस्टेबल ने भी शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में बताया कि कोई उनका फेक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा है। एनएनएच न्यूज इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

RAA की प्रदेश स्तरीय बैठक हुई आयोजित, 5 सूत्रीय मांग पत्र को सरकार से मनवाने के लिए संयोजक नियुक्त

देवेंद्र शर्मा... जयपुर। राजस्थान एकाउन्टेन्ट्स एसोसिएशन की प्रदेश स्तरीय बैठक में संगठन के 5 सूत्रीय मांग पत्र को सरकार से मनवाने के लिए प्रदेश स्तरीय संघर्ष समिति का संयोजक बीकानेर के श्रीलाल भाटी को बनाया गया है। संघर्ष समिति संयोजक श्रीलाल भाटी ने विभिन्न जिला शाखाओं को प्रतिनिधित्व देते हुए प्रदेश स्तरीय संघर्ष समिति की घोषणा की है। जिसमें संजय जैन, जयपुर को सचिव एवं 07 उप संयोजक 09 सह संयोजक 01 उपसचिव, वित्त प्रभारी शधनेश सेठी, मीडिया प्रभारी विकास अग्रवाल सहित 14 सदस्यों का मनोनयन किया गया है। साथ ही संघर्ष समिति संयोजक भाटी के संगठन की 05 सूत्रीय मांगों की पूर्ति हेतु सरकार की उदासीनता को देखते हुए आंदोलन के प्रथम चरण की घोषणा की गई है। इसी क्रम में आज प्रदेश सचिव संजय जैन के नेतृत्व में शिष्ट मण्डल निदेशक कोष एवं लेखा विभाग, जयपुर से मिला तथा संगठन की मांगो पर शीघ्र कार्यवाही हेतु निवेदन किया। इस दौरान मीडिया प्रभारी विकास अग्रवाल ने बताया कि शीघ्र ही चरण बद्ध आंदोलन प्रारम्भ किया जायेगा, जिसमें  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को मागों की पूर्ति के संबंध में ट्वीट करना सरक

रामगंज थाना इलाके का हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार की हुई मौत...

देवेंद्र शर्मा... जयपुर के रामगंज थाना इलाके का हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार की रविवार को मौत हो गई. बता दें कि कुख्यात अपराधी मुन्ना तलवार को कुछ दिन पूर्व भी कोरोना संक्रमण के चलते जयपुर के आरयूएचस अस्पताल में भर्ती करवाया था. जहां उपचार के दौरान मुन्ना तलवार की मौत हो गई है. गौरतलब है कि रामगंज इलाके के हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार पर कई आपराधिक मामले जयपुर के विभिन्न थानों में दर्ज है. जिनमें फायरिंग के लगभग 1 दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज है. बता दें कि हाल ही में जयपुर की सदर थाना पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार को एक मामले में गिरफ्तार किया था. मिली जानकारी के अनुसार हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार को राजपासा एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था. तो वहीं पुलिस प्रशासन ने मुन्ना तलवार की गैंग पर नकेल कसते हुये इस गैंग के अन्य सदस्यों को भी राजपासा एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. जयपुर सेंट्रल जेल में सजा काटने के दौरान हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई और तत्काल पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर मुन्ना को आरयूएचएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान रविवा