भाजपा ओबीसी मोर्चा द्वारा CAA के समर्थन में सभा व हस्ताक्षर अभियान का हुआ आयोजन


जयपुर। भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा जयपुर शहर द्वारा आज शुक्रवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में नागरिकता संशोधन अधिनियम-2019 के समर्थन में जनजागरण अभियान के तहत समर्थन सभा व हस्ताक्षर अभियान का कार्यक्रम मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश भडाणा के नेतृत्व में आयोजित हुआ।

समर्थन सभा को मुख्यवक्ता के रूप में पूर्व सांसद ओंकार सिंह लखावत ने सम्बोधित करते हुये वामपंथी और कांग्रेस पर हमला करते हुये कहा कि यह वो लोग है जो इस देश में टुकडे-टुकडे गैंग चलाते है और इनकी रीति-नीति देश को तोड़ने की रहीं है। आज हम सभी का कत्र्तव्य है कि इन देश विरोधी ताकतों को मुंहतोड़ जबाव दे।

मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश भडाणा ने समर्थन सभा को सम्बोधित करते हुये कहा कि आज पूरे देश में विपक्ष देश को इस बिल के नाम पर भ्रमित करने का काम रहा है। जबकि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने स्पष्ट कहा है यह बिल किसी की नागरिकता छिनने का काम नहीं है, अपितु नागरिकता देने का काम करेगा। यह अधिनियम उन प्रताड़ित अल्पसंख्यक वर्गों के लिये जो आज भी उन देशों में धार्मिक रूप से प्रताड़ित जीवन जीने को मजबूर है। मोदी जी के नेतृत्व में इस ऐतिहासिक फैसले का भाजपा ओबीसी मोर्चा द्वारा हम सभी स्वागत व समर्थन करते है।

Comments