मानहानि के लिए दरवाजे हमारे लिए भी खुले हैं- पूनिया

जयपुर। जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा दिए जाने के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाले दिग्गज नेता और भारतीय जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर प्रदेश भाजपा कार्यालय में पुष्पांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया। पुष्पांजलि कार्यक्रम के दौरान प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री वी सतीश, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर व कार्यकर्ताओं ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया।

कार्यक्रम के पश्चात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया मीडिया से रूबरू हुए उन्होंने कहा कि राज्यसभा चुनाव 2020 के दौरान खरीद फरोख्त से जुड़े मामले को लेकर पूनिया ने कहा मैं साबित कर दूंगा पहले अशोक गहलोत जी 35 करोड़ के लेनदेन को साबित करें, और मानहानि के लिए दरवाजे खुले हैं हमारे लिए भी खुले हैं और उनके लिए भी खुले हैं।

पुनिया ने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी की चिंता आम आदमी से लेकर सभी को है लेकिन इसकी मैथमेटिक एक अलग किसम का है। यदि कांग्रेस पाकसाफ होती तो कांग्रेस के जमाने में पेट्रोल डीजल व चावल दाल से लेकर तमाम चीजों की महंगाई आसमान छूती थी। लॉकडाउन के चलते पानी-बिजली के बिल माफ करने को लेकर उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर भाजपा द्वारा मंडल स्तर तक कैंपेन चलाया जा रहा है और इसके तहत जिले की इकाइयों को कहा गया है अपने अपने स्थान पर ज्ञापन दें और अपनी बात करें। उन्होंने बताया कि लोक डाउन के दौरान एक परचून की दुकान वाले का 78 हजार रुपये का बिल आना आश्चर्य की बात है जबकि उस दौरान दुकान बंद रही थी।

मीडिया से वार्ता के दौरान पुनिया ने बिजली में राहत देने के लिए मध्यप्रदेश सरकार का हवाला देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार ने बिजली उपभोक्ताओं को कुछ राहत दी है तो वहीं उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि जब प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को बिजली बिल माफी के लिए पत्र लिख सकती हैं तो राजस्थान में गहलोत सरकार को भी उन्हें बिजली बिल माफ करने के लिए पत्र लिखना चाहिए।

Comments