हरियाणा वीर एवं शहीदी दिवस पर लगाया 303वां स्वैच्छिक रक्तदान शिविर


करनाल।
हरियाणा वीर एवं शहीदी दिवस पर राजीवपुरम में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर आयोजित किया गया. शिविर में भारतीय रैड क्रास सोसायटी जिला सचिव कुलबीर सिंह मलिक मुख्य अतिथि के रूप में पधारे जबकि पार्षद परमजीत लाठर और पूर्व सरपंच सुरेश लाठर विशिष्ट अतिथि रहे. शिविर की अध्यक्षता स्टार रक्तदाता नरेश खिप्पल ने की.

बता दें कि 303वें शिविर के मुख्य संयोजक राष्ट्रपति पुलिस पदक से विभूषित राष्ट्रीय स्वर्ण पदक विजेता डायमंड रक्तदाता एवं पर्यावरण प्रहरी डॉ. अशोक कुमार वर्मा और सहयोगियों ने सभी रक्तदाताओं का आभार व्यक्त किया. मुख्यातिथि कुलबीर सिंह मलिक ने कहा कि सभी को निरंतर रक्तदान करते रहना चाहिए ताकि थैलीसीमिया पीड़ित बच्चों को रक्त की कमी न हो. कोविड-19 के चलते करनाल जिला में प्रत्येक दिन 3 से 4 लोगों की मृत्यु हो रही है. उन्होंने ऐसे लोगों से आग्रह किया और कहा कि जो लोग कोरोना से स्वस्थ हो गए हैं उन्हें उचित जांच कराके प्लाज्मा दान करने के लिए आगे आना चाहिए. 

तो वहीं पार्षद परमजीत लाठर और पूर्व सरपंच सुरेश लाठर ने कहा कि यह बहुत ही सराहनीय कार्य है. शिविर के संचालन में बीर सिंह, विनोद राणा, बलवंत वर्मा और नरेश खिप्पल ने विशेष भूमिका निभाई. शिविर में पंकज, राम पाल, अनुज, प्रमोद, वरुण राणा, गौरव वर्मा, प्रवीण कुमार, अरविंद, विकास, सोनू, सोनित, मनीष, राजेश, बीर सिंह सहित अनेक युवाओं ने रक्तदान किया.

Comments