मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा-"खुद का बचाव खुद को करना है, क्योंकि यह बहुत खतरनाक ​महामारी है"

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सीएमआर से वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से कोरोना जागरूकता संवाद कार्यक्रम के तहत देश के प्रसिद्ध डॉक्टरों के साथ प्रदेश की जनता से सीधा संवाद किया. इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लोगों से अपील करते हुये कहा कि खुद का बचाव खुद को करना है क्योंकि यह बहुत खतरनाक महामारी है.

आज कोरोना लोगों की लड़ाई बन गया है, इसके लिए खुद आगे आना होगा,कोरोना को लेकर राज्य सजग है और हमने हर स्तर पर काम किया है और कहीं कोई कमी नहीं रखी है. सीएम गहलोत ने कहा कि कोरोना के खिलाफ लापरवाही नहीं बरतें. कोरोना को गंभीरता से लेकर इसके प्रोटोकॉल की पालना की जानी चाहिए. इससे बचाव ही इसका एक उपाय है.

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि विश्व में भारत पहला देश बना गया है, जहां रोज 1 लाख से ज्यादा केस आ रहे हैं. आज कोरोना लोगों की लड़ाई बन गया है. इसके लिए खुद आगे आना पड़ेगा. चिकित्सक ने पहले की कोरोना के बारे में चेता दिया था। उन्होंने मार्च से पहले ही सब कुछ बता दिया था. जिसका फायदा राजस्थान की जनता को मिला. हमने राजस्थान में स्वास्थ मित्र तैयार किए थे. जो कोरोना काल में हमारे काम आया. हमने पहले ही निरोगी राजस्थान की तैयारी कर रखी थी.

Comments