जयपुर : पेपर देने कॉलेज जा रही छात्रा को मारी गोली, आरोपी युवक गिरफ्तार


देवेंद्र शर्मा...
एक छात्रा पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है. फायरिंग की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई तो वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और गंभीर घायल युवती को जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया. युवक द्वारा तीन राउंड फायर करने पर गंभीर घायल युवती ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. तो वहीं पुलिस ने गोली चलाने वाले युवक को पकड़ लिया है फिलहाल पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है

बता दें कि जयपुर के आदर्श नगर थाना इलाके में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां पर दिनदहाड़े सड़क पर एक छात्रा की हत्या कर दी गई. बता दें कि छात्रा को पहले तो चाकू मारा गया फिर तीन गोली मारी गई. वारदात को अंजाम देकर भाग रहे एक युवक को पब्लिक ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. बता दें कि छात्रा बीएससी का एग्जाम देने जयपुर पहुंची थी. मृतक छात्रा राजस्थान के झुंझुनूं जिले की रहने वाली थी. तो वहीं गिरफ्तार किया गया युवक धौलपुर निवासी बताया जा रहा है, जो कि जयपुर में रहता है.

मौके पर पहुंची पुलिस तुरंत छात्रा को अस्पताल ले गई, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वही, पकड़े एक युवक के साथ ही एक और आरोपी था. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. एफएसएल की टीम ने भी मौके पर पहुंचे साक्ष्य एकत्रित किए।

मिली जानकारी के अनसाुर वैदिक कन्या कॉलेज के बाहर आरोपी युवक ने पहले छात्रा पर चाकू से हमला किया. इसके बाद वह जमीन पर गिर गई तो आरोपी ने कट्‌टे से उसे तीन गोली मार दी. वारदात के बाद आरोपी तमंचा चौराहे पर ही फेंककर मौके से भागने लगा. इस दौरान आसपास के लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया.

Comments