सांगानेर सदर थाना पुलिस ने फारयरिंग करने वाले सरगना सहित तीन बदमाशों को दबोचा

देवेंद्र शर्मा...
जयपुर की सांगानेर सदर थाना पुलिस ने सीतापुरा इलाके में फारयरिंग करने वाले सरगना सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक पिस्टल, दो देशी कट्टे और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. बता दें कि पकड़े गये इन आरोपियों के खिलाफ पूर्व में भी जयपुर शहर और सीकर में करीब एक दर्जन प्रकरण दर्ज हैं.

मामले को लेकर डीसीपी (दक्षिण) मनोज कुमार ने बताया कि 8 सितंबर को रजनी विहार श्रीराम की नांगल निवासी नरेन्द्र ने थाने में मामला दर्ज करवाया था कि वह जीआईटी कॉलेज सीतापुरा के पास चाय की थड़ी लगाता हैं. सुबह तीन चार बाइक पर 8 से 10 लड़के आए. उनके हाथों में डंडा सरिया और देशी कट्टे थे. आते ही वह मारपीट करने लगे और देशी कट्टे से फायरिंग कर दी.

पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर एडिशनल डीसीपी अवनीश कुमार और थानाप्रभारी हरिपाल सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. टीम ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले. तो वहीं रविवार को कांस्टेबल राजेश चौधरी और जगदीश की सूचना पर पुलिस ने मुख्य आरोपी कमल जादौन और दो अन्य आरोपी सूरज चौधरी और राहुल शर्मा उर्फ सन्नी को गिरफ्तार किया है.

Comments