कंधे पर बंदूक लटकार घूम रहे दो व्यक्तियों को पुलिस ने दबोचा...


देवेंद्र शर्मा....
राजधानी जयपुर जिले की जोबनेर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुये दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ये दोनों आरोपी जोबनेर थाना इलाके में कंधे पर बंदूक लटकार घूमते हुये पुलिस को दिखाई दिये. पुलिस को देखते ही दोनों आरोपियों ने वहां से भागने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस की सतर्क के चलते उन्हें कुछ ही दूरी पर पकड़ लिया गया.

बता दें कि महानिरीक्षक पुलिस, जयपुर रेंज, एस सेंगाथिर द्वारा अवैध हथियार के संबंध में चलाये गये धरपकड़ अभियान के तहत जयपुर, ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकरदत्त शर्मा के निर्देश में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया. इस धरपकड़ अभियान के तहत जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त शर्मा, लक्ष्मण दास अति. पुलिस अधीक्षक दूदू, राज कंवर वृताधिकारी सांभरलेक के सुपरविजन में कार्रवाई हेतु हितेश शर्मा उ.नि. थानाधिकारी जोबनेर के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गई.

टीम को मुखबीर के जरिये सूचना मिली थी कि बामणियावास गांव के रामकरण व कमलेश बावरिया के पास अवैध हथियार है जो कही लेकर जा रहे है. जिस पर गठित टीम के सदस्य प्रहलाद सिंह स.उ.नि व हैड कानि. मोहन लाल नम्बर 605 मय जाप्ता के अलग अलग बामणियावास पहुंचे और सूचना के मुताबिक दो व्यक्ति कंधे पर बन्दूक लटकाये हुए आते नजर आये. जो पुलिस को देखकर भागने लगे, जिसको टीम द्वारा भागते हुए को पिछा कर धरदबोच लिया गया.

Comments