जयपुर कमिश्नरेट की निर्भया स्क्वायड टीम मेंबर्स का 'ट्री ग्रुप इंडिया' ने किया सम्मान


जयपुर।
ट्री ग्रुप इंडिया द्वारा पौधारोपण कार्यक्रम और निर्भया स्क्वायड पुलिस फोर्स मेंबर्स का सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस अवसर पर एनजीओ ट्री ग्रुप के अध्यक्ष केके भारद्वाज ने बताया की निर्भया स्क्वायड की ममता और सरिता का एनजीओ द्वारा मोमेंटो भेंट कर सम्मान किया गया. बता दें कि सम्मान समारोह कार्यक्रम से पूर्व करंज सहित पांच पौधे छायादार लगाए गए. यह कार्यक्रम जयपुर के शास्त्री नगर स्थित राष्ट्रपति पार्क में आयोजित किया गया.

पौधारोपण व सम्मान समारोह कार्यक्रम में बीके अग्रवाल, प्रभाती लाल बागड़ा, गोपाल प्रसाद शर्मा, प्रकाश निर्वाण सहित कई गणमान्य उपस्थित रहे. भारद्वाज ने अपने संबोधन में कहा कि गुलाबी शहर में जब से निर्भया स्क्वायड पुलिस फोर्स का गठन हुआ है यहां महिलाओं के साथ छेड़छाड़ में कमी आई है और जो बालिकायें कॉलेज स्कूल में शिक्षा ग्रहण करती हैं साथ ही जो महिलाएं जॉब करती हैं उनमें आत्मविश्वास का संचार हुआ है एवं उन्हें आने-जाने में निर्भया स्क्वायड पुलिस द्वारा जो सहयोग मिला है उससे वह अपने आप को सुरक्षित महसूस करती हैं.

तो वहीं जयपुर कमिश्नरेट की निर्भया स्क्वायड पुलिस फोर्स की सरिता और ममता ने भी अपनी बात रखी और कहा आज जो पौधारोपण कार्यक्रम में उनका सम्मान किया गया है उसके लिए केके भारद्वाज व एनजीओ का बहुत बहुत आभार.

Comments