गेस्ट हाउस संचालक पर फायरिंग मामले में 5 बदमाशों को दबोचा, 1 देसी पिस्टल, 2 देसी कट्टे और 61 जिंदा कारतूस बरामद


देवेंद्र शर्मा...
जयपुर के प्रताप नगर थाना इलाके में स्थित चंद्र गेस्ट हाउस संचालक पर फायरिंग कर रंगदारी के लिए कॉल कर धमकाने वाले पांच बदमाशों को प्रताप नगर थाना पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से तीन अवैध हथियार के साथ जिंदा कारतूस बरामद किये जिसमें 1 अवैध देसी पिस्टल, 2 देशी कट्टे व 61 जिंदा कारतूस बरामद किये हैं फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ में जुटी है।

बता दें कि जयपुर के ईस्ट इलाके में 11 अप्रैल की रात को चंद्र गेस्ट हाउस के संचालक दीपक शर्मा पर जानलेवा हमला और फायरिंग की घटना का पुलिस ने 72 घंटे में खुलासा करते हुए कुल 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। डीसीपी ईस्ट अभिजीत सिंह ने बताया की फायरिंग की वारदात गेस्ट हाउस के संचालक दीपक शर्मा से 50 लाख की रंगदारी लेने के चलते की गई थी। आरोपियों से पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए जिनमें कुशल पाल उर्फ कौशल के ब्लाइंड मर्डर का भी आरोपियों द्वारा हत्या करना कबूल किया गया।

वही जयपुर शहर में करीब 1 दर्जन नकबजनी और लूट की वारदातें भी आरोपियों ने कबूल की। गिरफ्तार आरोपियों में मुकेश भारद्वाज, अजय उर्फ बंटी, सुशांत दत्तात्रेय, सतीश कुमार जाट और पंकज को गिरफ्तार किया है।

Comments