जयपुर: ज्वैलरी शोरूम में 5 बदमाशों ने रिवॉल्वर दिखाकर लाखों रूपये के ज्वैलर लूटे...


जयपुर।
चौमूं थाना इलाके में हथियारबंद बदमाशों ने रविवार दोपहर एक ज्वैलरी शोरूम में लाखों रुपए के आभूषण लूटने की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि पांच बदमाश जो कि दो बाइकों पर सवार होकर आये थे। लूट के दौरान दो लुटेरों के पास रिवॉल्वर सीसीटीवी में साफ दिखाई दी। आभूषण लूटने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये।


बता दें कि बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देने के दौरान शोरूम संचालक और उनके साथ मौजूद 10 साल के भतीजे को बंधक बनाया फिर मारपीट कर तीन बैगों में सोने और चांदी के आभूषण भरकर फरार हो गये। घटना के बाद जयपुर पुलिस कमिश्नरेट में डीसीपी वेस्ट प्रदीप मोहन शर्मा सहित पुलिस उच्चाधिकारी, डॉग स्क्वायड और FSL टीम मौके पर पहुंची।

तो वहीं पुलिस को जांच पड़ताल के दौरान एनएच 52 पर केएनबी होटल के पास एक मोबाइल फोन लावारिस मिला। इसे लुटेरे शोरूम संचालक से छीनकर भागे थे। पुलिस शोरूम में लगे CCTV फुटेज के आधार पर बदमाशों का हुलिया देखकर गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।


पुलिस के मुताबिक चौमूं निवासी अर्जुन सोनी की कसाइयों की मोरी बापू बाजार में एम के एंड संस ज्वैलर्स के नाम से शोरूम है। रविवार को पांच बदमाश शोरूम में घुसे। इनमें दो बदमाशों ने रिवॉल्वर निकालकर काउंटर पर बैठे अर्जुन पर तान ली। इसके बाद उसके मुंह पर प्लास्टिक की टेप लगाकर धमकाकर बैठा दिया।

Comments