क्या ऐसे होगा विद्याधर नगर में कोरोना गाइड लाइन का पालन?, चौपाटी पर उमड़ी जमकर भीड़...


देवेंद्र शर्मा...
जयपुर। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर जारी है। कोरोना संक्रमण से आमजन को बचाने के लिये केंद्र व राज्य सरकार ने आमजन को जागरूक करने के लिये कई तरह के जागरूकता अभियान चला रखे हैं, तो वहीं वैक्सीनेशन के कार्य में भी तेजी लाई जा रही है।

गौरतलब है कि रविवार को जयपुर के विद्याधर नगर थाना इलाके में स्थित नेशनल हैंडलूम के पास चौपाटी पर जमकर लोगों की भीड़ देखी गई। चौपाटी पर उमड़ी भीड़ ने सरकार द्वारा जारी की गई कोरोना गाइड लाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई। दो गज की दूरी और मास्क के प्रयोग नहीं करने का जमकर मखौल उड़ाया।

बता दें कि लगभग 6 दिन पूर्व विद्याधर नगर थानाधिकारी वीरेंद्र कुमार कुरील को आलाधिकारियों द्वारा छुट्टी पर भेजा गया है, जिसके चलते इलाके में इस तरह के हालात बनने की नौबत आई। थानाधिकारी कुरील को इलाके में इस तरह की भीड़ की सूचना मिली तो उन्होंने अपना फर्ज निभाते हुये त्वरित एक्शन लिया और मौके पर तत्काल थाने के कुछ सिपाहियों को मौके पर भेजा।  


मौके पर पहुंचे सिपाहियों ने वहां मौजूद लोगों से कोरोना संक्रमण से बचने के लिये दो गज की दूरी और मास्क लगाने का प्रयोग करने की सलाह दी और सरकार द्वारा जारी की गई कोरोना गाइड लाइन के अनुसार उन्हें अपने—अपने घर जाने के भी निर्देश दिये।

Comments