विधायकों की निजता पर हमला करने का काम राजस्थान की सरकार कर रही है- रामलाल शर्मा


जयपुर।
राजस्थान भाजपा के मुख्य प्रवक्ता व विधायक रामलाल शर्मा ने बुधवार को जयपुर मीडिया को वक्तव्य जारी किया है। जिसमें उन्होंने कांग्रेस सरकार में मुख्य सचेतक महेश जोशी के खिलाफ बयान दिया है। रामलाल ने कहा है कि मुख्य सचेतक द्वारा जिस तरीके से जो प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई और उस प्रेस कॉन्फ्रेंस में जो उनके द्वारा बोला गया मैं उनकी कड़े शब्दों में निंदा करता हूं।

रामलाल शर्मा ने कहा कि कानून के दायरे के अंदर इन्वेस्टिगेशन का सामना सबको करना चाहिए। मैं चाहूंगा कि दिल्ली की क्राइम ब्रांच द्वारा मुख्य सचेतक महेश जोशी को जो नोटिस मिला है वहां जाए और अपना पक्ष रखें।

उन्होंने यह भी कहा कि महेश जोशी ने जिस तरीके का आरोप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर लगाया है कि गृह मंत्री और प्रधानमंत्री जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखवात को बचाने का काम क्राइम ब्रांच को दिया है।

रामलाल शर्मा ने कहा कि जिस तरीके से राजस्थान की सरकार के विधायक खुद अपने सरकार पर फोन टेपिंग करवाने का आरोप लगा रहे हैं विधायकों की निजता पर हमला करने का काम राजस्थान की सरकार कर रही है। राजस्थान सरकार अपने कृत्यों के अंदर फंसती हुई नजर आ रही है। अपने दमन पर लगे दागों को साफ करने का काम करें। इस तरीके से प्रेस कांफ्रेंस कर के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री पर आरोप लगाना अनोचित है।

Comments