आईपीएस एसोसिएशन ने दी डीजी जेल राजीव दासोत को विदाई, लाठर व सोनी ने दासोत को स्मृति चिन्ह किया प्रदान


देवेंद्र शर्मा...
जयपुर। महानिदेशक जेल राजीव दासोत को सेवानिवृत्त होने के अवसर पर भारतीय पुलिस सेवा अधिकारी एसोसिएशन ने बुधवार को जयपुर स्थित पुलिस मुख्यालय में आयोजित समारोह में भावभीनी विदाई दी। बता दें कि महानिदेशक पुलिस एमएल लाठर एवं महानिदेशक एसीबी बीएल सोनी ने समारोह में पधारने पर दासोत को पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया। 

लाठर ने दासोत को परफेक्शनिस्ट बताते हुए कहा कि वे सभी विषयों पर समृद्ध जानकारी रखते हैं। उनकी सेवानिवृत्ति एक तरह से एक संस्था की सेवानिवृत्ति है। 

दासोत ने कहा कि सेवानिवृत्ति एक तरह से जीवन की दूसरी इनिंग की शुरूआत है। उन्होंने कहा कि कम्फर्ट जोन से बाहर निकलकर हमे अपनी लाइफ स्टाइल पर ध्यान देना चाहिए। नियमित व्यायाम और उचित खानपान हमे शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रखता है। 

बीएल सोनी ने दासोत से मिले स्नेह की चर्चा करते हुए कहा कि वे सदैव भरपूर ऊर्जा से ओतप्रोत रहते है और उनसे अनेक बातें सीखी जा सकती है। डीजीपी लाठर एवं बीएल सोनी ने दासोत को स्मृति चिन्ह प्रदान किया। अतिरिक्त महानिदेशक राजीव शर्मा ने समारोह का संचालन किया। 

समारोह में महानिदेशक होमगार्ड्स उत्कल रंजन साहू, अतिरिक्त महानिदेशक भूपेंद्र कुमार दक, उमेश मिश्रा व नीना सिंह सहित वरिष्ठ अधिकारीगण मौजूद रहे।

Comments