एडवोकेट की संदिग्ध हालत में मौत मामला: दी डिस्ट्रिक्ट एडवोकेट्स बार एसोसिएशन, जयपुर के प्रतिनिधिमंडल ने आईजी जयपुर रेंज हवासिंह घुमरिया से की मुलाकात


देवेंद्र शर्मा...
दी डिस्ट्रिक्ट एडवोकेट्स बार एसोसिएशन,जयपुर की कोषाध्यक्ष सोनल तनेजा एडवोकेट की संदिग्ध हालत में मौत होने पर दी डिस्ट्रिक्ट एडवोकेट्स बार एसोसिएशन, जयपुर का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को आईजी जयपुर रेंज हवासिंह घुमरिया से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन देने के दौरान मांग की गई है कि घटना की निष्पक्ष जांच की जाए और घटना में शामिल दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए। इस पर आईजी हवासिंह घुमरिया ने तुरंत एसपी अलवर तेजस्विनी गौतम को एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया।

ज्ञापन देने के दौरान बार एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल में जयपुर वार्ड अध्यक्ष अनिल चौधरी, डिस्ट्रिक्ट बार के अध्यक्ष डॉ. सुनील शर्मा, महासचिव गजराज सिंह राजावत, संदीप लुहाडेया, पवन शर्मा, पंकज खन्ना, गोपाल ताखर, मुकेश यादव, अनिल संत अजेंद्र यादव, गजेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

तो वहीं एफआईआर दर्ज करवाने के​ लिये डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के महासचिव गजराज सिंह राजावत, उप कोषाध्यक्ष विजय कुमार शर्मा, संगठन सचिव सीताराम सैनी और एडवोकेट गजेंद्र सिंह शेखावत अलवर रवाना हुये।

Comments