पत्रकार पर फायर करने वाले हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग: डीजीपी, पुलिस कमिश्नर, डीसीपी को "जार" ने दिया ज्ञापन

जयपुर। राजस्थान पत्रिका के पत्रकार हेमपाल गुर्जर पर जानलेवा हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी व पत्रकार की सुरक्षा सुनिश्चित करने को लेकर पुलिस महानिदेशक मोहनलाल लाठर, पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव व डीसीपी वेस्ट प्रदीप मोहन को ज्ञापन दिया गया।

जार राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष राकेश कुमार शर्मा, प्रदेश महासचिव संजय सैनी ने ज्ञापन में बताया कि हमले में घायल हेमपाल गुर्जर रविवार रात को मोटर साइकिल से अपने घर जा रहे थे। दौलतपुरा के पास दो बदमाशों ने हेमपाल की मोटर साइकिल के आगे अपनी मोटरसाइकिल लगाकर रोक लिया और उस पर हमला कर दिया। फिर उस पर पिस्टल से फायर कर दिया, लेकिन फायर चूकने से वह बच गए। चेहरे पर छर्रे लगने से घायल हो गए। घायल अवस्था में हेमपाल को छोड़कर बदमाश भाग गए। दोनों हमलावर बगवाड़ा गांव के बताए जाते है, जो काफी दिनों से हेमपाल गुर्जर पर हमले की फिराक में थे।

इस घटना की सूचना मिलने पर एसीपी चौमू व हरमाड़ा थानाधिकारी मौके पर पहुँचे थे। हेमपाल को हॉस्पिटल लेकर गए। नामजद रिपोर्ट देने के बाद भी हमलावर पकड़े नहीं जाने से पत्रकार समाज में आक्रोश है।

ज्ञापन में हेमपाल गुर्जर के हमलावरों की शीघ्र गिरफ्तार करने और हेमपाल की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की गई है। हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी नहीं होने पर संगठन द्वारा धरना-प्रदर्शन किया जाएगा। उधर, एसीपी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि गोली चलाने वाले बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगी हुई है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी हो जाएगी।

Comments