झोटवाड़ा इलाके में एक साथ तीन दुकानों के टूटे ताले, CCTV कैमरे में चोरी करते हुये चोर हुये कैद


देवेंद्र शर्मा...
जयपुर के झोटवाड़ा क्षेत्र में देर रात तीन दुकानों में चोरी की वारदात हुई है। दो दुकानों पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं जहां पर आराम से चोरी करते चोर दिखाई दे रहे हैं। इन वारदातों के बाद आज सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और जल्द ही चोरों को पकडने का आश्वासन दिया गया है। चोरी की वारदातों के बाद पूरे क्षेत्र मेें दहशत का माहौल है।

बता दें कि चोरों ने ज्वैलरी की दो दुकानें और एक कैमरा शाॅप में हाथ साफ किये हैं। मिली जानकारी के अनुसार जयपुर के कालवाड़ रोड स्थित आयशा ज्वैलर, शेख ज्वैलर और नाज फोटो स्टूडियो में चोरी की ये वारदातें हुई। लाॅक तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने लाइटें नहीं जलाई ताकि किसी को इस बारे में जानकारी नहीं लग सके। चोरों ने कैमरा शाॅप से दो महंगे कैमरे और अन्य उपकरण चुराए। तो वहीं आयशा ज्वैलर्स से करीब दो लाख रुपए के जेवर और हजारों रुपयों की नकदी पर हाथ साफ किये हैं और शेख ज्वैलरी शाॅप में भी करीब पच्चीस से तीस हजार रुपए कैश निकालने के साथ ही हजारों रुपयों के चांदी की ज्वैलरी चोरी कर ली।


गौरतलब है कि आज सुबह जब दुकानदार दुकान खोलने पहुंचे तो पहले से ही लाॅक टूटे मिले। बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। ज्वैलर्स ने बताया कि ज्वैलरी के आॅर्डर डिलेवरी करने थे लेकिन अब आॅर्डर ही चोरी हो गए। नए सिरे से काम शुरु करना होगा और आॅर्डर वापस बनाने होंगे। पहले तो बने हुए आॅर्डर चोरी हो गए और अब खुद के पास से नए आॅर्डर बनाकर देने होंगे। इस कारण दो गुना नुकसान हो गया।

Comments