जयपुर में कुख्यात हिस्ट्रीशीटर को दबोचा, 01 अवैध पिस्टल, 50 जिंदा कारतूस बरामद


देवेंद्र शर्मा...
राजधानी जयपुर जिले की प्रताप नगर थाना पुलिस और जिला स्पेशल टीम के द्वारा एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। बता दें कि टीम ने नाकाबंदी के दौरान घेरा बनाकर एक कुख्यात हिस्ट्रीशीटर को दबोचा है। जिसका नाम महेंद्र उर्फ समीर है, जिसके कब्जे से टीम ने एक अवैध पिस्टल व 50 जिंदा कारतूस व दो पिस्टल मैग्जीन बरामद की है, तो वहीं एक कार को भी जब्त किया गया है, फिलहाल पकड़े गये आरोपी से पुलिस की पूछताछ जारी। बता दें कि यह पूरी कार्रवाई हल्दीघाटी मार्ग के 6 नम्बर बस स्टैंड प्रताप नगर में थानाधिकारी मोहन मीणा व जिला स्पेशल टीम प्रभारी मनोहर लाल के नेतृत्व में उनकी टीम ने अंजाम दिया है।


मिली जानकारी के अनुसार भानूप्रताप गैंग कोटा का सदस्य कुख्यात हिस्ट्रीशीटर हथियार तस्कर महेंद्र उर्फ समीर है। कुख्यात हिस्ट्रीशीटर महेंद्र उर्फ समीर के कब्जे से एक अवैध पिस्टल व 50 जिंदा कारतूस व दो पिस्टल मैग्जीन बरामद तो वहीं हथियार तस्करी में प्रयुक्त वाहन कार को भी जब्त किया गया है।

बता दें कि कुख्यात हिस्ट्रीशीटर महेंद्र उर्फ समीर गुमानपुरा पुलिस थाना कोटा का हथियार तस्कर है। जो कि पुलिस थाना उदय मंदिर जोधपुर से फरार चल रहा है। पुलिस ने बताया कि कुख्यात हिस्ट्रीशीटर महेंद्र उर्फ समीर अपने एंटी ग्रुप के कल्लू उर्फ कुलदीप की हत्या करने की फिराक में घूम रहा था उससे पूर्व ही हथियार के साथ कुख्यात हिस्ट्रीशीटर को दबोचा लिया गया है।

Comments