जयपुर: कुछ ही सेकंड में चोरी हो गए 4 लाख रुपए के कंगन, CCTV में कैद हुई चोरी


देवेंद्र शर्मा...
राजधानी जयपुर में कुछ ही सेकंड में लगभग चार लाख रुपए के दो कंगन चोरी कर लिए दो महिला चोरों ने। किसी को शक नहीं हो इसके लिए अपने साथ एक छोटी बच्ची और एक किशोरी को रखा। लेकिन चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई और उसी समय मैनेजर की भी नजर चली गई। उसके बाद उनको भागने से पहले ही पुलिस के हवाले कर दिया गया। यह पूरा मामला है जयपुर के जालूपुरा थाना क्षेत्र का है।

थाने में दर्ज मामले के बारे में आज पुलिस ने बताया कि एमआई रोड पर स्थित तनिष्क के शोरुम में चोरी की यह वारदात हुई। चोर एक अन्य महिला और उसकी दो बेटियों के साथ शोरुम मे गई थीं। उसके बाद उन्होंने करीब चार से पांच लाख रुपए तक की रेंज के कंगन खरीदने की बात की। मैनेजर और अन्य स्टाफ ने कंगन दिखाने शुरु किए तो अंजू ने बताया कि बच्ची को पानी चाहिए। इस पर स्टाफ पानी लेने चला गया और दूसरा स्टाफ चाय के लिए कहने चला गया।

बता दें कि इस दौरान मैनेजर की नजर बचाकर अंजू के साथ बैठी महिला ने सोने के दो कंगन चोरी कर लिए। जिनकी कीमत करीब चार लाख रुपए बताई जा रही। उसके बाद दोनों महिलाएं बच्ची की तबीयत खराब होने और खरीदारी बाद में करने की बात कहकर जाने लगी।

लेकिन मैनेजर ने सीसीटीवी के जरिए चोरी की पूरी वारदात रिकाॅर्ड कर ली और बाद में उनको पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने अंजू को गिरफ्तार कर लिया। उसके साथ आई महिला से भी पूछताछ की जा रही है।

Comments