भरतपुर में हुई वाहन लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का जयपुर में पर्दाफाश


जयपुर की प्रताप नगर थाना पुलिस द्वारा एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। इस कार्रवाई के तहत पुलिस टीम ने भरतपुर में हुई वाहन लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है, तो वहीं वारदात को अंजाम देने वाले चार अभियुक्तों को राउंडअप किया गया है।

पकड़े गए अभियुक्तों का नाम कन्हैयालाल, मनीष पंडित, मुकेश और नीरज है। इनके पास से लूटी हुई एक कार भी बरामद की गई है। आपको बता दें कि यह पूरी कार्रवाई प्रताप नगर थानाधिकारी श्रीमोहन मीणा के नेतृत्व में उनकी टीम ने की है, फिलहाल इन चारों अभियुक्तों से पुलिस की पूछताछ जारी है।

कार्रवाई को लेकर थानाधिकारी श्रीमोहन मीणा ने बताया कि उक्त अभियुक्तों द्वारा 7 जुलाई 2021 को मानेसर हरियाणा से कार किराए पर लेकर गोवर्धन जिला भरतपुर के लिए रवाना हुए थे वहां पर इन्होंने ड्राइवर से मारपीट कर उसके हाथ पैर बांधकर जंगल में छोड़ दिया व उसकी कार लूटकर जयपुर आ गए थे।

जयपुर में यह प्रताप नगर थाना इलाके में कोई बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे, उससे पहले ही प्रताप नगर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हैं इन्हें धरदबोच लिया। थानाधिकारी ने बताया कि मुल्जिमान द्वारा दिल्ली, हरियाणा, पंजाब में भरतपुर जैसी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

Comments