अलवर के बाद अब जयपुर में पैट डाॅग की हत्या, कार से तब तक कुचला जब तक डाॅग की नहीं हो गई मौत


देवेंद्र शर्मा...
पिछले कुछ दिनों पहले अलवर के रैणी क्षेत्र में एक पैट डाॅग को शक के आधार पर बुरी तरह से मौत के घाट उतारा गया था, उसके तीन पैर काट दिए गए थे और उसके बाद तड़प तड़प कर उसकी मौत हो गई थी। इस घटना के वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कुछ ही घंटों में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

बता दें कि अलवर की इस घटना के बाद अब जयपुर में भी इसी तरह की एक घटना सामने आई है। जयपुर में पैट डाॅग के पास ही रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी कार से जब तक कुचला, तब तक डाॅग ने दम नहीं तोड़ दिया। डाॅग सेना से रिटायर एक अधिकारी का था। बाद में जयपुर के करणी विहार थाने में इस बारे में केस दर्ज कराया गया।

इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि करणी विहार क्षेत्र में रहने वाले 65 वर्षीय वीरसिंह का तीन साल का पैट घर के बाहर ही उनकी पत्नी के साथ घुम रहा था। इस दौरान पास ही रहने वाला एक व्यक्ति वहां अपनी कार लेकर आया। वीर सिंह की पत्नी ने कार चालक को कार सही से चलाने के लिए टोका तो इसी बात पर वह गुस्सा गया और कार को तीन से चार बार बैक लेकर डाॅग को कुचल दिया। वीर सिंह घर की बालकनी से यह सब देख रहे थे। उन्होंने शोर भी मचाया लेकिन कार चालक नहीं माना।

वीर सिंह ने पुलिस को बताया कि कार चालक पास ही में निवास करते हैं। कार में उनकी पत्नी और बच्चे भी थे जिस समय उन्होंने डाॅग की हत्या की। वीर सिंह ने इस बारे पेट संस्था को भी जानकारी और फोटो शेयर किए हैं। वहीं करणी विहार पुलिस को भी मृत डाॅग के फोटो दिए हैं। पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Comments