विद्याधर नगर थाना पुलिस ने शातिर वाहन चोर गिरोह का किया खुलासा, 6 दुपहिया वाहन, 10 साइकिलें की बरामद


राजधानी जयपुर जिले की विद्याधर नगर थाना पुलिस ने एक बार फिर वाहन चोर गिरोह का खुलासा करते हुये तीन शातिर वाहन चोरों को दबोचा है। इस बार पुलिस टीम ने दुपहिया वाहनों के साथ साथ साइकिलें भी बरामद की है। बता दें कि टीम ने कार्रवाई के दौरान लगभग 6 दुपहिया वाहन व 10 साइकिल बरामद की है।

बता दें कि यह पूरी कार्रवाई विद्याधर नगर थानाधिकारी वीरेंद्र कुरील के नेतृत्व में उनकी टीम एएसआई मदन सिंह, एचसी राजेंद्र, एचसी शेर सिंह, कांस्टेबल गिरधारीलाल, सुनील कुमार, मामराज, मुकेश ने अंजाम दिया है तो वहीं इस पूरी कार्रवाई में स्पेशल टीम के सदस्य कांस्टेबल गिरधारीलाल व कांस्टेबल मामराज की अहम भूमिका रही है।

कार्रवाई को लेकर थानाधिकारी वीरेंद्र कुरील ने बताया कि इन शातिर चोरों को पकड़ने में कांस्टेबल गिरधारीलाल की अहम भूमिका रही है। कांस्टेबल गिरधारीलाल ने संदेश के आधार पर एक युवक को थाना इलाके रूडसेड संस्थान के पास से पकड़ा, जिससे पूछताछ में अन्य इसके दो साथियों के बारे में बताया।

पकड़े गये तीनों शातिर चोरों का नाम कालू नायक, जुबेर खान और मोहम्मद मुजाहिद है तो वहीं इनकी निशानदेही पर चुराये गये दुपहिया वाहन व साइकिलें भी बरामद हुई। फिलहाल इन आरोपियों से पुलिस की पूछताछ जारी है।

Comments