ज्वैलर्स शोरूम में हुई चोरी, अज्ञात चोरों ने CCTV को भी तोड़ा, गैस कटर से काटे 3 गेट


जयपुर शहर के चित्रकूट इलाके में सेक्टर 8, एसबीबीजे चौराहे पर सुहाग ज्वैलर्स पर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। बता दें कि देर रात इन चोरों ने इस शोरूम को निशाना बनाया। जानकारी के अनुसार करीब 15 लाख रुपए से ज्यादा कीमत के आभूषण व नकदी चुराकर अज्ञात चोर फरार हो गये।

बता दें कि उन्होंने ज्वेलरी शोरूम के पास वाली गारमेंट्स दुकान की दो मंजिला छत पर चढ़े और फिर शोरुम की छत पर लगे लोहे के चैनल गेट को गैस कटर से काटा। इसके बाद सीढ़ियों के रास्ते से शोरुम में सेंधमारी की। स्ट्रांग रुम तक पहुंचने के लिए तीन लोहे के दरवाजे भी गैस कटर से काटे गये। फिर तिजोरी में रखी करीब 20 से 22 किलो चांदी और 30 ग्राम सोना और 20 हजार रुपए नकद चुराकर फरार हो गये।

तो वहीं इन चोरों ने पहचान ना हो इस पर उन्होंने शोरुम में लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए और वहां लगी डीवीआर भी अपने साथ लेकर भाग निकले। बता दें कि मंगलवार सुबह ज्वैलर शोरुम पहुंचे। तब नकबजनी का पता चला। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। तो वहीं इस संबंध में चित्रकूट मार्ग व्यापार मंडल समिति ने चित्रकूट थानाप्रभारी को पत्र लिखकर बदमाशों को जल्द पकड़ने की मांग की है।

Comments