VKI के रोड नम्बर 1 पर महंगाई के विरोध में प्रदर्शन, सीताराम अग्रवाल साइकिल चलाकर पहुंचे कार्यकर्ताओं के बीच


राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार उद्योग एवं व्यापार प्रकोष्ठ के निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष व कांग्रेस नेता सीताराम अग्रवाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। बता दें कि यह प्रदर्शन पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस के दामों में लगातार हो रही वृद्धि खिलाफ जयपुर स्थित VKI के रोड नंबर 1 स्थित एक पेट्रोल पंप किया। तो वहीं इस दौरान सीताराम अग्रवाल ने साइकिल चला कर विरोध प्रदर्शन किया तो वहीं हस्ताक्षर अभियान भी चलाया, जिसमें आमजन ने और कांग्रेस कार्यकर्ताओं व  पदाधिकारियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

इस मौके पर कांग्रेस नेता सीताराम अग्रवाल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री सत्ता के मद में देश की जनता को दुख दे रहे हैं। वह यह भूल गए हैं कि जनता ने ही उन्हें प्रधानमंत्री पद तक पहुंचाया है, उनकी गलत आर्थिक नीतियों के कारण आज देश को अर्थव्यवस्था के गहरे संकट में डाल दिया है।


उन्होंने कहा कि वर्तमान में पेट्रोल डीजल के दाम 100 रूपये से ऊपर चले गए हैं तथा रसोई गैस के दाम आसमान छू रहे हैं और इसी का नतीजा है कि आज मध्यम वर्ग की इस महंगाई से कमर टूट गई है। पेट्रोल-डीजल के दाम और बढ़ती महंगाई से आम जनता का पूर्ण रूप से त्रस्त हो चुकी है। 

तो वहीं इस दौरान महेश अग्रवाल ने बताया कि उक्त हस्ताक्षर अभियान में राजस्थान के सभी जिलों के उद्योग व्यापार प्रकोष्ठ के निवर्तमान जिला अध्यक्षों के द्वारा अपने-अपने जिलों के मुख्यालयों पर सीताराम अग्रवाल के मार्गदर्शन में विरोध प्रदर्शन किया गया।

इस विरोध प्रदर्शन में उद्योग व्यापार प्रकोष्ठ के जयपुर जिला अध्यक्ष अमोल पाठक विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र के पार्षद, पूर्व पार्षद, पार्षद प्रत्याशी, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष, पूर्व अध्यक्ष एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आमजन ने भी आसमान छू रही महंगाई का विरोध किया।

Comments