जयपुर: लड़कियों को देखकर भद्दे कमेंट करने वाले तीन मनचले गिरफ्तार


जयपुर।
ऑपरेशन सेफर व्हील्स के तहत निर्भया स्क्वॉड जयपुर कमिश्नरेट की महिला कॉन्स्टेबल अंजू, कांस्टेबल राजू और पुरूष कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह व ओमप्रकाश ने तीन मनचलों को गिरफ्तार करवाया है.

कार्रवाई को लेकर DCP ऋचा तोमर ने बताया की निर्भया स्क्वॉड की महिला कांस्टेबल आमेर किले पर ड्यूटी दे रही थी वहां भीड़ बहुत ज्यादा हो रही थी, वहां निगरानी रखने के दौरान तीन लड़के लड़कियों को देखकर गाना गा रहे थे और उन पर कमेंट कर रहे थे.

बता दें कि थोड़ी देर तक तो टीम देखती रही कि ये लड़के बार बार गाना गा रहे थे. इस पर उन्होंने लड़कों को गाना गाने से रोका तो वे भागने लगे. टीम ने तुरंत ही पुरूष पुलिसकर्मियों की मदद से उनको पकड़ लिया. आमेर थाने की चेतक को बुलाकर तीन मनचलों अताउर्रहमान, मोहम्मद वाजिद व मोहम्मद इस्माइल को सुपुर्द कर दिया. मनचलों को सीआरपीसी 151 में गिरफ्तार करवाया है.

डीसीपी ऋचा तोमर ने कहा कि कोई भी परेशानी हो तो डरे नहीं तुरंत पुलिस को एवं निर्भया को बताएं अगर महिला अपनी पहचान उजागर नहीं करना चाहती तो उसकी  पहचान गोपनीय रखी जाएगी. महिला यदि एफआईआर नहीं देना चाहती तो भी कोई परेशानी नहीं जयपुर पुलिस की निर्भया स्क्वायड के द्वारा व थाने के द्वारा सख़्त कार्रवाई की जायेगी.

तो वहीं अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त सुनीता मीना ने कहा कि हमारी हेल्पलाइन नम्बर 100, 112, 1090 एवं व्हाट्सएप हेल्पलाइन 8764868200 पर कॉल करे. हर महिला की सुरक्षा ही जयपुर पुलिस की प्राथमिकता है.

Comments