JAIPUR : युवक को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट, महिला गंभीर घायल


राजधानी जयपुर में एक महिला और उसके पुरुष मित्र को बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मारपीट करने वाले दो लोगों को हिरासत में भी लिया है. इस मारपीट की घटना के बाद पुरुष की मौत हो गई और महिला को गंभीर घायल हालात में अस्पताल मे भर्ती कराया गया है. बता दें कि सुबह दोनों मुहाना थाना इलाके में अचेत मिले थे और उसके बाद सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची थी. सूचना के बाद डीसीपी समेत अन्य अफसर मौके पर पहुंचे और कार्रवाई शुरु की. मृतक का नाम मोहन उर्फ मोनू बताया जा रहा है.


मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि मुहाना मडी परिसर स्थित भैरूजी के मंदिर में पुजारी मदन मोहन ने इस घटना की जानकारी दी थी. पुजारी ने पुलिस को बताया कि पास ही स्थित चाय की थड़ी के नजदीक एक औरत और एक आदमी अचेत पडे हैं और दोनों के शरीर से खून रिस रहा है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पाया कि बसंती नाम की युवती ओर मोहन नाम का युवक अचेत पडा है. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया तो पता चला कि मोहन की मौत हो चुकी है.


आस पास के लोगों से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने बातया कि खानाबदोश परिवार से ताल्लुक रखने वाली बसंती अपने पति कन्हैयालाल और दो साल की बेटी के साथ फुटपाथ पर रह रही थी. उसका एक प्रेमी मुकेश और दूसरा प्रेमी मोहन कुमार था. वहीं बसंती के पति कन्हैया लाल भी अपनी प्रेमिका कमली के साथ था. सभी लोग बीती रात बैठकर शराब पीे रहे थे इसी दौरान विवाद हो गया और जबरदस्त मारपीट हो गई. इस पूरे घटनाक्रम के बाद दो साल की बच्ची की हालात रो रोकर बुरी है. उसकी मां गंभीर घायल है. बच्ची को चाइल्ढड हेल्पलाइन के सुपुर्द किया गया है.

Comments