यह 2023 का ट्रेलर है जो शुरू हो चुका है- सतीश पूनिया


जयपुर जिला प्रमुख चुनाव में कांग्रेस को करारा झटका लगा है। बता दें कि जयपुर में भाजपा ने हारी हुई बाजी जीत ली है। कांग्रेस से बगावत कर भाजपा में आई रमादेवी जयपुर की जिला प्रमुख बनी हैं। रमा देवी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस उम्मीदवार सरोज देवी बागड़ा को हराया है। तो वहीं मीडिया से वर्ता के दौरान राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि यह तो 2023 का ट्रेलर है जो शुरू हो गया है।

बता दें कि सुबह रमा देवी कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आग गई थी जहां उन्हें पार्टी ने जिला प्रमुख के पद का उम्मीदवार बनाया था। उनके भाजपा में चले जाने से कांग्रेस एवं भाजपा के नेता और कार्यकर्ताओं के एकत्रित हो जाने से हंगामे का माहौल भी बना। 51 सदस्यों की जयपुर जिला परिषद के चुनाव में कांग्रेस के 27 एवं भाजपा के 24 सदस्य जीतकर आए थे। लेकिन रमा देवी के पाला बदलने से कांग्रेस की जीती हुई बाजी हार में बदल गई।

रमादेवी और जैकी के बीजेपी के खेमे में जाने से कांग्रेस के 25 सदस्य रह गए। पहले माना जा रहा था कि कांग्रेस का जिला प्रमुख आसानी से चुन लिया जाएगा लेकिन अब मुकाबला रोचक हो गया। कांग्रेस ने अपने सभी विजयी उम्मीदवारों को बाडाबंदी में रखा था।

तो वहीं जयपुर जिला प्रमुख चुनाव में चाकसू क्षेत्र के वार्ड 17 से निर्वाचित रमादेवी चौपड़ा के खेमे में शामिल होने के बाद प्रदेश कांग्रेस ने उन्हें 6 साल के लिए कांग्रेस से निष्कासित कर दिया। वहीं पीसीसी चीफ डोटासरा ने कई और लोगों पर भी कार्रवाई के संकेत दिए हैं।

Comments