द्रव्यवती नदी में मिली डेड बॉडी, 4 दिन से सिविल डिफेंस और SDRF टीम का जारी था रेस्क्यू

जयपुर के अंबाबाड़ी नाले में गिरी लग्जरी कार को बाहर निकालने के बाद चालक की तलाश में आज 4चौथे दिन चलाए जा रहे रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान चालक का शव मिलने के बाद बंद कर दिया गया।

बता दे कि रविवार को रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान दोपहर में चालक प्रशांत का शव घटनास्थल से कुछ मीटर दूर जलकुंभी में फंसा हुआ मिला, जिसे बाहर निकाला गया। और शास्त्री नगर थाना पुलिस ने शव को कांवटिया अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया है।

गौरतलब है कि अंबाबाड़ी नाले में डूबी हुई लग्जरी कार को बाहर निकालने के बाद से ही सिविल डिफेंस, एसडीआरएफ और स्थानीय गोताखोरों के साथ पुलिस प्रशांत की तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन चला रखा था। संभावना जताई जा रही है की नाले में कार के गिरने के बाद प्रशांत ने बाहर निकलने की कोशिश की, लेकिन जलकुंभी की जड़ों में फंसने के चलते उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार देर रात को भट्टा बस्ती की विश्वकर्मा कॉलोनी निवासी प्रशांत सिंह पवार अपने दोस्तों से मिलकर झोटवाड़ा से वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर अंबाबाड़ी नाले में जा गिरी। और वहां से निकल रहे राहगीरों ने पुलिस कंट्रोल रूम में इसकी सूचना दी थी और उसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच सिविल डिफेंस टीम को बुलाकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया था।

Comments