जयपुर में ACB का बड़ा धमाका: दो IAS अफसरों के मोबाइल सीज


देवेंद्र शर्मा...
राजधानी जयपुर में एसीबी टीम ने शनिवार को बड़ा ट्रेप की कार्रवाई करते हुये बड़ा धमाका किया है। एसीबी टीम ने कौशल विकास में भृष्टाचार के कौशल के खेल का भंडाफोड़ा है। एसीबी टीम ने कार्रवाई के दौरान दो लोगों को रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा है। जिनका नाम राहुल और सांगवान है, जो कि मैनेजर और कॉर्डिनेटर है तो वहीं दो अन्य लोगों को डिटेन कर रखा है।

एसीबी टीम ने राहुल और सांगवान को को करीब 5 लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा है। तो वहीं कार्रवाई के दौरान एसीबी टीम ने आईएएस नीरज के पवन के कमरे को सील कर दिया है। हिरासत में लिये गये आरोपियों के बारे में बताया जा रहा है कि पूर्व में यह आरोपित 5 लाख रुपये की रिश्वत ले चुके हैं। आपको बता दें कि यह पूरी कार्रवाई एसीबी के महानिदेशक बीएल सोनी के निर्देशन में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार एसीबी टीम ने कार्रवाई के दौरान दो आईएएस नीरज के पवन और गवंडे के मोबाइल सीज कर एफएसएल को भेजने की तैयारी कर ली है, तो वहीं 9 कमरे भी सील किये गये हैं। बता दें कि एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक दिनेश एमएन के निर्देशन में आरोपितों के ठिकानों पर एसीबी टीम की तलाशी अभियान जारी है तो वहीं एसीबी द्वारा मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जायेगा।

Comments