गणेशजी के दर्शन से पहले नहाने गए युवक की कुंड में डूबने से मौत


जयपुर।
गेटोर की छतरियों के पास स्थित गढ गणेश मंदिर के नजदीक आज सुबह हादसे में एक युवक की मौत हो गई, उसके परिवार के सदस्यों ने उसे कुंड में नहाने से मना किया था, लेकिन वह नहीं माना और नतीजा ये रहा कि कुंड में डूबने से उसकी मौत हो गई, मौके पर पहुंची सिविल डिफेंस की टीम के सदस्य महेंद्र कुमार सेवदा व अन्य ने कुंड से युवक का शव बाहर निकाला है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि पीसीआर के जरिए सूचना मिली थी और उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने बताया कि बस्सी के रीको क्षेत्र में रहने वाले गाडिया लुहार परिवार के कुछ लोग आज सवेरे गढ गणेश मंदिर में दर्शन करने आए थे। मंदिर में दर्शन करने से पहले परिवार का मुखिया पप्पू सिंह गढ गणेश मंदिर के नीचे स्थित कदंब कुंड में नहाने जाने लगा। उसकी पत्नी ने उसे टोका कि कुंड में काई जमी है, लेकिन पप्पू सिंह नहीं माना और कुंड में नहाने चला गया। नहाने के दौरान उसका पैर फिसल गया और पत्नी एवं बच्चों के सामने ही चीख पुकार मचाते हुए पप्पू सिंह की मौत हो गई।

पुलिस ने सिविल डिफेंस की टीम की मदद से शव का बाहर निकाला है, उधर दो साल की बेटी और चार साल के बेटे के साथ गर्भवती रानी का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने बस्सी निवासी परिवार के अन्य सदस्यों को भी इसकी सूचना दी है।

Comments