जयपुर : बॉयोडीजल गोदाम पर पुलिस का छापा, गोदाम को किया सीज


जयपुर ग्रामीण पुलिस की डीएसटी टीम और शाहपुरा पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमार कार्रवाई की है। पुलिस ने शहर में दो स्थानों पर बायोडीजल के गोदाम पर छापा मारा। छापे के दौरान पुलिस को करीब 20 हजार लीटर बायो डीजल का भंडारण मिला। इस संबंध में गोदाम मालिक ने कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किए, जिस पर पुलिस ने गोदाम को सीज कर दिया है।

कार्रवाई को लेकर जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकरदत्त शर्मा ने बताया कि डीएसटी टीम को शाहपुरा में बायोडीजल के भंडारण की सूचना मिली थी। इस पर डीएसपी सुरेंद्र कृष्णिया के सुपरविजन में शाहपुरा थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह और डीएसटी टीम के महेन्द्र कुमार मय टीम के शाहपुरा के दिल्ली तिराहे और देवन रोड स्थित गोदाम पर पहुंचे। जहां पर पुलिस टीम को भारी मात्रा में प्लास्टिक की टंकियों में बायो डीजल भरा मिला।

गोदाम मालिक ने टंकियों को पाइप के जरिए आपस में जोड़ रखा था तथा मोटर का कनेक्शन कर रखा था। पुलिस ने गोदाम मालिक से बायो डीजल के भंडारण के संबंध में दस्तावेज पूछे तो गोदाम मालिक ने बायो डीजल के भंडारण से संबंधित कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किए। इस पर पुलिस ने रसद विभाग को सूचना दी। थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि गोदाम को सीज कर दिया गया है, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Comments