स्मैक का नशा करने के लिये बना डाली गैंग, चार बदमाश गिरफ्तार


राजधानी जयपुर जिले की झोटवाड़ा थाना पुलिस ने नकबजनी करने वाली गैंग का पर्दाफाश करते हुये सफलता हासिल की है। बता दें कि स्मैक का नशा करने के लिये इन्होंने यह गैंग बनाई थी और चुराये गये गहनों पर लोन लेकर मौज-मस्ती करते थे। पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुये कुल चार लोगों को धरदबोचा है,जिसमें नकबजनी करने वाले दो बदमाश और चोरी का माल खरीदने वाले दो खरीददार है, फिलहाल पकड़े गये आरोपियों से पुलिस की पूछताछ जारी है।

कार्रवाई को लेकर डीसीपी वेस्ट ने बताया कि गिरोह का सरगना मोहन सिंह कुशवाह उर्फ मोना है जो कि झोटवाड़ा का ही रहने वाला है, जबकि इसके साथी मोनू सिंह और चोरी का माल खरीद कर फाइनेंस कंपनी में गिरवी रख गोल्ड लेने वाले गौरव सोनी और प्रवीण कुमार सैन को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी मोना और मोनू के खिलाफ शहर के विभिन्न थानों कई आपरधिक मामले दर्ज हैं।,

थानाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि पकड़े गये आरोपियों के पास से सोने के आठ कड़े-चुडिया, 4 सोने की अंगूठी, 2 सोने की चैन, 1 तोला गला हुआ सोना, 1 सोने का लॉकेट, 2 चांदी के सिक्के बरामद किए गये हैं। आरोपी मोहन सिंह उर्फ मोना एक शातिर आदतन अपराधी है, जो गांजा-स्मैक पीने का आदि है, पूर्व में भी गांजा बेचने व रखने के मामले में गिरफ्तार हो चुका है।

Comments